देश

विधानसभा चुनाव: पीएम मोदी करेंगे वर्चुअल जन चौपाल के रूप में. चुनाव प्रचार, कार्यक्रम तय

देहरादून: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में प्रचार करने के की भाजपा प्रत्याशियों ने मांग की है। जिसको लेकर अब प्रधानमंत्री मोदी वर्चुअल जन चौपाल के रूप में राज्य में चुनाव प्रचार करेंगे। इसके तहत पीएम मोदी के वर्चुअल जन चौपाल का कार्यक्रम भी तय कर दीया गया है।

अब जबकि राज्य में चुनाव को लेकर सिर्फ एक सप्ताह का समय बचा है। तब भाजपा प्रत्याशियों को यह लगने लगा है कि, अब पीएम मोदी की जनसभाएं होनी आवश्यक हैं। सभी प्रत्याशी चाहते हैं कि उनके क्षेत्र में मोदी की जनसभा हों।

हालांकि भाजपा ने प्रदेश के पांचों लोकसभा क्षेत्रों में मोदी के वर्चुअल जन चौपाल कार्यक्रम तय कर दिए हैं। सात फरवरी को वो हरिद्वार लोकसभा सीट में वर्चुअल संबोधन करेंगे।

भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वर्चुअल कार्यक्रम में लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में चार स्थानों पर एलईडी स्क्रीन लगाई जाएगी, जहां पर एक-एक हजार पार्टी कार्यकर्ता व लोग मोदी का संबोधन सुनेंगे।

बताया कि पीएम मोदी द्वारा हरिद्वार, नैनीताल, टिहरी, अल्मोड़ा व पौड़ी लोकसभा सीटों में वर्चुअल कार्यक्रम तय किए हैं। मोदी सात फरवरी को हरिद्वार, आठ को नैनीताल, नौ को टिहरी, 10 को अल्मोड़ा, 11 फरवरी को पौड़ी लोकसभा सीट में वर्चुअल संबोधन करेंगे।

Related Articles

Back to top button