Breaking News
उत्तराखंडराजनीति

कर्नल कोठियाल ने दिलाई सैकडों लोगों को आप की सदस्यता,पूर्व राज्यमंत्री समेत, कई आंदोलनकारी हुए पार्टी में शामिल

आप सीएम प्रत्याशी कर्नल कोठियाल ने कहा अरविंद केजरीवाल जी की घोषणाओं को घर घर पहुंचाएंगे आप कार्यकर्ता, लोगों को देंगे पूर्ण जानकरी, एकजुट होकर आप को मजूबत बनांए लोग, सरकार बनते ही पूरे होंगे सभी वादे।

पाबौ/पौड़ीः आप पार्टी के सीएम प्रत्याशी कर्नल कोठियाल आज श्रीनगर विधानसभा के पाबौ ब्लॉक पहुंचे जहां लोगों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। इस दौरान कर्नल कोठियाल ने सबसे पहले शहीद आंदोलनकारियों को नमन करते हुए श्रद्वांजलि अर्पित की और फिर उन्होंने वहां मौजूद सैकडों लोगों को आज आप पार्टी की सदस्यता दिलाई।

इस दौरान कर्नल कोठियाल ने कहा कि आने वाले चुनावों में आप पार्टी की ही सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि जनता आप में नई उम्मीद देख रही है, और आप जनता की उम्मीदों पर पूरी तरह खरा उतरेगी। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल जी की 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने की घोषणा के बाद से अब विपक्षी दल भी मजबूरन मुफ्त बिजली देने की बात करते नजर आ रहे हैं।

उन्होनें कहा कि जैसे आप कार्यकर्ताओं ने बिजली गारटीं कार्ड को लेकर घर घर जाकर लोगों को इसकी जानकारी दी, ठीक उसी प्रकार अब रोजगार गारंटी पर अरविंद केजरीवाल जी द्वारा की गई सभी घोषणाओं को भी घर घर पहुंचाने के लिए आप कार्यकर्ता तैयार हैं। उन्होंने आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल जी ने उत्तराखंड में बेरोजगारी खत्म करने के लिए जो महत्वपूर्ण घोषणाएं की हैं एसरकार बनते ही वो सभी घोषणाएं पूरी की जाएंगी।

उन्होंने ये भी कहा कि आप पार्टी जो कहती है वो करती है और दिल्ली इसका जीता जागता उदाहरण है एकि कैसे दिल्ली में आप की सरकार बडा बदलाव लेकर आई।

उन्होंने कहा कि आज हमारा प्रदेश स्वास्थयएशिक्षाएरोजगार सबमें पिछडा हुआ है लेकिन वो जनता को यकीन दिलाते हैं कि आप पार्टी की सरकार का गठन होते ही इन सभी समस्याओं का निराकरण किया जाएगा।

उन्होंने यहां मौजूद लोगों से अपील करते हुए कहा कि सभी लोग एकजुट हो जाएं और आप पार्टी को मजबूत बनाएं ताकि जनता से किए गए सभी वादे पूरे हो सकें।

आज आप पार्टी की सदस्यता लेने वालों में पूर्व राज्य मंत्री गणेश चंद्र जी, राज्य आंदोलनकारी हरीश डबराल, अरुण नेगी समेत सैकडों लोगों ने पार्टी की सदस्यता ली। वहीं इस दौरान आम आदमी पार्टी प्रदेश प्रवक्ता अरविंद वर्मा, आशुतोष नेगी आम आदमी पार्टी महिला मोर्चा की प्रदेश सचिव रीना नेगी, आम आदमी पार्टी युवा मोर्चा के प्रदेश महासचिव संजय दत्त, युवा मोर्चा उपाध्यक्ष दिव्यांशु बहुगुणा, रामप्रकाश, आम आदमी पार्टी उत्तराखंड अनुसूचित जाति जनजाति के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोहर लाल पहाड़िया, जोनल इंचार्ज रविंद्र चौहान समेत कई लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button