AD
राजनीति

हार्दिक पटेल ने दिया कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा, ट्वीट कर दी जानकारी

देहरादून: हार्दिक पटेल ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने कहा कि मैं हिम्मत करके कांग्रेस पार्टी के पद और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूं। हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर पार्टी को छोड़ने की घोषणा की है।

गुजरात में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है। हार्दिक पटेल ने आखिरकार कांग्रेस पार्टी को अलविदा कह दिया है। हार्दिक ने अपने ट्विटर टाइमलाइन पर पोस्ट कर लिखा कि आज मैं हिम्मत करके कांग्रेस पार्टी के पद और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूं। मुझे विश्वास है कि मेरे इस निर्णय का स्वागत मेरा हर साथी और गुजरात की जनता करेगी। मैं मानता हूं कि मेरे इस कदम के बाद मैं भविष्य में गुजरात के लिए सच में सकारात्मक रूप से कार्य कर पाऊंगा।

दरअसल, हार्दिक पटेल बीते कुछ समय से पार्टी से नाराज चल रहे थे। उन्होंने कांग्रेस के प्रदेश नेताओं के सामने अपनी नाराजगी की बात को खुलकर रखी थी। इतना ही नहीं, उन्होंने केंद्रीय आलाकमान को इससे अवगत भी कराया था। लेकिन उनकी समस्या पर पार्टी ने ध्यान नहीं दिया। जिस कारण हार्दिक ने अपने ट्विटर हैंडल से कांग्रेस व कार्यकारी अध्यक्ष का पद नाम हटा दिया था। इसके बाद से ही उनके कांग्रेस पार्टी को छोड़ने की अटकलें लगाई जा रही थी।

Show More

Related Articles

Back to top button