AD
दुनिया

भारतीय-कनाडाई किशोर की स्कूल के बाहर छूरा घोंपकर हत्या

टोरंटो, 24 नवंबर (आईएएनएस)। कनाडा के सरे में एक हाई स्कूल के पार्किं ग स्थल पर हाथापाई में चाकू लगने से भारतीय मूल के एक किशोर की मौत हो गई। मीडिया रिपोर्टों में यह जानकारी दी गई है।

वैंकूवर सन की रिपोर्ट के अनुसार, न्यूटन क्षेत्र में 12600 66 एवेन्यू स्थित तमनाविस सेकेंडरी स्कूल के बाहर मंगलवार को हमला किए जाने के बाद 18 वर्षीय महकप्रीत सेठी की अस्पताल में मौत हो गई।

पुलिस ने कहा कि छूरा घोंपने के बारे में कई कॉल आने के कुछ ही मिनटों के भीतर पुलिस पहुंच गई और तत्काल जीवन रक्षक उपाय शुरू कर दिए।

इंटीग्रेटेड होमिसाइड इन्वेस्टिगेशन टीम (आईएचआईटी) के सार्जेट टिमोथी पियोरोटी ने वैंकूवर सन को बताया कि सेठी और एक 17 वर्षीय लड़के के बीच झगड़ा शुरू हो गया, जो किशोर को चाकू मारने के साथ समाप्त हुआ।

वैंकूवर सन ने पिएरोटी के हवाले से कहा, यह माना जा रहा है कि संदिग्ध और पीड़ित एक-दूसरे को जानते थे और यह एक अलग घटना थी, जिसे लोअर मेनलैंड गिरोह संघर्ष से जुड़ा नहीं माना जा रहा है।

गवाहों द्वारा पहचाने जाने के बाद संदिग्ध को हिरासत में ले लिया गया।

तमनाविस माध्यमिक विद्यालय के कार्यवाहक प्रधानाचार्य द्वारा जारी एक बयान के अनुसार, सेठी स्कूल का सदस्य नहीं था।

स्कूल ने कहा कि उन छात्रों को अतिरिक्त सहायता प्रदान की जाएगी जो इस घटना से प्रभावित हुए होंगे या जिन्होंने इसे देखा होगा।

पुलिस ने कहा कि स्कूल को होल्ड एंड सिक्योर स्थिति में रखा गया था, जहां हर कोई इमारत के अंदर रहता था और बाहरी दरवाजे बंद थे।

यह हत्या पिछले हफ्ते ब्रैम्पटन में कैसलब्रुक सेकेंडरी स्कूल के बाहर हुई गोलीबारी की घटना के ठीक बाद हुई है जिसमें एक 18 वर्षीय छात्र को गोली मार दी गई थी।

संदिग्ध भारतीय मूल का 17 वर्षीय छात्र फरार है।

–आईएएनएस

एसकेके/एसकेपी

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button