AD
उत्तराखण्ड

रुद्रप्रयाग में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का डोर- टू- डोर कैंपेन, पूर्व सैनिकों से किया संवाद

देहरादून: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव के चलते आज रुद्रप्रयाग दौरे पर हैं। जिसके चलते उन्होंने सबसे पहले रुद्रप्रयाग में रुद्रनाथ महादेव मंदिर के दर्शन कर पूजा-अर्चना की। जिसके बाद उन्होंने यहां से भाजपा को जिताने की अपील करते हुए उम्मीदवार भरत चौधरी के लिए डोर- टू- डोर कैंपेन किया।

इस कैंपेन में उनके साथ तमाम बीजेपी नेता और प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक भी शामिल रहे। अमित शाह ने यहां पूर्व सैनिकों से संवाद किया और कहा कि भाजपा देश के वीर सैनिकों के कल्याण के प्रति कटिबद्ध है। साथ ही उन्होंने कहा कि ‘पांच साल पहले मैं उत्तराखंड में आया थाI तब मैंने देवभूमि की जनता को कहा था कि अगर हमें पूर्ण बहुमत की सरकार वीरभूमि की जनता देती है तो हमारा वादा है कि जो काम 70 साल में नहीं हुए हैं वो हम पांच साल में करके दिखाएंगे। 

इस बीच शाह ने कांग्रेस पर व्यंग्य करते हुए कहा कि वर्षों तक उत्तराखंड के लोगों ने राज्य की रचना के लिए संघर्ष किया।  कांग्रेस के दमन को सहा। आज भी रामपुर तिराहे की घटना को कोई भुला नहीं सकता, उत्तराखंड के नौजवान अपने अधिकार के लिए लड़ते हुए शहीद हुए थे। जब अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार आई तो उन्होंने उत्तराखंड को अलग राज्य बनाया।  

Show More

Related Articles

Back to top button