उत्तराखण्ड

प्रोत्साहन कार्यक्रम के तहत किया गया नर्सेज को सम्मानित

देहरादून: एके इंस्टीट्यूट फोर नर्सेज की ओर से उत्तराखंड की नर्सेज के लिए प्रोत्साहन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर ऑल इंडिया लेवल पर टॉप करने वाली इंस्टीट्यूट की नर्सेज और उनके पेरेंट्स को सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम में बतौर मुख्य-अतिथि नेशनल वाईस प्रेजिडेंट,भारतीय जनता युवा मोर्चा नेहा जोशी ने कहा कि आज के समय में जिस तरह से हर फील्ड में लड़कियां आगे हैं, ये देख बेहद खुशी होती है। एके इंस्टीट्यूट की ओर से जिस तरह से टॉपर्स तैयार किए जा रहे हैं। इससे स्टूडेंट्स को भी बेहत प्लेटफॉर्म मिल पा रहा है।

बतौर विशिष्ट अतिथि प्रदेश मंत्री महिला मोर्चा भाजपा बबीता सहोत्रा ने कहा कि कोरोना काल में नर्सेज ने जो भूमिका निभाई है,वो सबके सामने है।कहा कि महिलाओं को आगे बढ़ाने के लिए हम हमेशा तत्पर हैं। इंस्टीट्यूट की मैनेजिंग डायरेक्टर अनुरूप कौर ने कहा कि आने वाले समय में नर्सेज के लिए काफी सारी वेकैंसी निकलने वाली है। ऐसे में जरूरत है अपने सपनों को पूरा करने के लिए मेहनत,समय का सही उपयोग और कुछ करने की ठान लेने की।

उन्होंने कहा कि जो भी सरकारी नर्स बनना चाहती हैं उनके लिए इंस्टीट्यूट एक बेहतर प्लेटफार्म है,जहाँ वे तैयारी कर सकती हैं।

-पेरेंट्स का विशेष सम्मान

इस मौके पर इन नर्सेज के पेरेंट्स का विशेष सम्मान किया गया। इंस्टीट्यूट की मैनेजिंग डायरेक्टर ने कहा कि इन नर्सेज को बनाने के पीछे असली मेहनत इनके पेरेंट्स की ही है। इनके सपनों को पूरा करने के लिए न जाने पेरेंट्स ने अपने कितने सपनों को कुर्बान किया होगा। वहीं पेरेंट्स भी इस सम्मान से बेहद खुश थे।

इस मौके पर शिविका,योगिता, प्रतिभा,सुशील,मोनिका,नेहा, निधि,सपना, चांदनी आदि को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में डॉ भगवंत सिंह, गुरप्रीत कौर सैनी आदि ने विशेष सहयोग किया।


Show More

Related Articles

Back to top button