राजनीति

हरीश रावत ने दी भाजपा को मुद्दों का खेल खेलने की चुनौती

देहरादून: परदेश में विधानसभा चुनाव के चलते पिछले कुछ दिनों से मुस्लिम यूनिवर्सिटी के मुद्दे को हवा दी जा रही है। जिसके साथ हरीश रावत के एक चित्र के साथ छेड़छाड़ कर उसे सोशल मीडिया पर खूब प्रसारित किया जा रहा है। इसके जवाब में पूर्व सीएम हरीश रावत ने सोशल मीडिया में एक वीडियो अपलोड कर भाजपा को विकास के मुद्दों पर खेल खेलने की चुनौती दी है।

हरीश रावत ने कहा कि, भाजपाइयों और भाजपा नेताओं मुझसे बहुत खेल रहे हो। क्या तुम्हारे पास रोजगार जैसा कोई खेल नहीं? अगर हमारे साथ खेल ही खेलना है तो रोजगार, महंगाई और विकास के मुद्दे पर खेलो? हम आपको बताएंगे अपने शासनकाल में हमने कैसे महंगाई को कंट्रोल में रखा, कैसे लोगों की पेंशन लगवाई और कैसे किसानों और गरीबों के लिए योजनाएं चलाईं। आपने पिछले पांच सालों में कुछ नहीं किया। शिक्षा को चौपट कर दिया तो स्वास्थ्य व्यवस्था को गर्त में पहुंचा दिया। 

उन्होंने आगे कहा कि, हिंदू-मुस्लिम का खेल बंद कर दो। अगर हिम्मत है तो विकास कार्यों का खेल खेलो और बराबरी करके दिखाओ। भाजपाइयों को को समझ लेना चाहिए कि उनके ऊपर उत्तराखंड में मुस्लिम यूनिवर्सिटी खोले जाने की पैरवी का झूठा इल्जाम लगाने से उनकी पार्टी का भला होने वाला नहीं है। उनकी फोटो पर दाढ़ी लगाकर भाजपा के लोग अपने मानसिक दिवालियापन को प्रदर्शित कर रहे हैं|

Related Articles

Back to top button