अपराधउत्तराखण्ड

टोल मांगने पर कर्मचारियों से भिड़े चार युवक

देहरादून: आज सुबह करीब 7:45 बजे रुद्रपुर से किच्छा की तरफ कार सवार चार युवक जा रहे थे। वह चुटकी देवरिया स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के टोल प्लाजा पर पहुंचे। जहा टोल मांगने पर वो कर्मचारियों से भिड़ गए। तलवार से किए गए हमले में दो टोल कर्मचारी घायल हो गए हैं। वहीं आरोप लगाया गया है कि पुलिस के सुपुर्द करने के बावजूद उन्हें चौकी से छोड़ दिया गया। वहीं यह पूरी घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई है।

चारों युवकों ने खुद को धार्मिक यात्रा में बताते हुए टोल देने से मना कर दिया थाI उन्होंने कहा कि पूरे भारत में उनका कहीं भी टोल नहीं लगता है। ऐसे में कर्मचारी ने टोल से छूट पाने वाले लोगों में उन्हें शामिल होना न बताकर धनराशि देने को कहा। जिसके बाद चारों युवकों ने उनके साथ बदतमीजी और गाली-गलौज करनी शुरू कर दिया था। टोल कर्मियों ने उन्हें मैनेजर के कार्यालय में जाकर बात करने को कहा, इस पर भी वह नहीं माने। इस दौरान कार सवार ने 11 नम्बर लेन के टोल कर्मचारी के ऊपर तलवार से हमला कर दिया।

कर्मचारी अजय कुमार ने बताया कि वह छूट देने से मना कर रहा था और उसने कहा कि यदि वह छूट की श्रेणी में आते हैं तो सीनियर से बात कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button