रीना कपूर ने उज्जैन में आशाओं का सवेरा.. की शूटिंग को किया याद

रीना कपूर ने उज्जैन में आशाओं का सवेरा.. की शूटिंग को किया याद

मुंबई, 1 दिसंबर (आईएएनएस)। वो रहने वाली महलों की की अभिनेत्री रीना कपूर शो आशाओ का सवेरा धीरे धीरे से में एक विधवा की भूमिका निभाएंगी, उन्होंने मध्य प्रदेश के उज्जैन में शूटिंग के अपने अनुभव को पूरी कास्ट के साथ साझा किया।

वह कहती हैं, उज्जैन में आउटडोर शॉट्स शूट करना एक अद्भुत अनुभव है। मैं उसके साथ बिताए हर पल का आनंद ले रही हूं। शहर का माहौल काफी अलग है और एक सहज महसूस करने में मदद करता है। इसके अलावा, स्थानीय लोग अविश्वसनीय रूप से मित्रवत हैं और देखभाल करने वाला।

अभिनेत्री शक्ति – अस्तित्व के एहसास की, विष्णु पुराण, जय गंगा मैया और कई अन्य टीवी शो का हिस्सा रही हैं। वह अपनी यात्रा के बारे में और बताती हैं, कहती हैं, हमने कई प्रसिद्ध स्थानों को देखने और कुछ प्रसिद्ध स्थानीय व्यंजनों को आजमाने की योजना बनाई है, इसलिए मैं शहर का उचित दौरा करने के लिए उत्साहित हूं। पूरी कास्ट फिल्म की शूटिंग करके खुश है।

यह शो रीना कपूर द्वारा अभिनीत भावना और राहिल आजम द्वारा निभाए गए राघव के इर्द-गिर्द घूमता है, जो एक-दूसरे के बिल्कुल विपरीत हैं और कथानक आगे बढ़ता है कि कैसे वे एक-दूसरे से मिलेंगे और प्यार में पड़ेंगे।

आशाओं का सवेरा धीरे धीरे से 12 दिसंबर से स्टार भारत पर शुरू होगा।

–आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम

Share this story

TOP STORIESs