AD
अपराध

नशे की लत के चलते युवक ने ली माता-पिता समेत परिवार के चार सदस्यों जान

देहरादून: एक युवक ने नशे की आदत के चलते घरवालों से पैसों की मांग की और मना करने पर एक-एक कर घरवालों की हत्या कर दी I युवक ने अपने माता-पिता, बहन और दादी को मौत के घाट उतार दिया I इस घटना से आसपास के लोग भी दंग हैं I

पश्चिमी दिल्ली के पालम इलाके में स्थित राजनगर पार्ट-2 में केशव नाम के 25 वर्षीय युवक ने मंगलवार रात को दादी दीवानो, पिता दिनेश, मां दर्शन और बहन उर्वशी की गला रेतकर हत्या कर दी।

केशव के चचेरे भाई के मुताबिक, केशव अपनी दादी दीवानो से बहुत प्यार करता था। दोनों में खास लगाव भी था। वहीं, मंगलवार रात को पैसे नहीं देने पर वह अपनी दादी से इस कदर नाराज हुआ कि उसने अपनी दादी की गला रेत कर हत्या कर दी। चचेरे भाई के मुताबिक, केशव के पिता दिनेश और मां दर्शन उसकी नशा करने की आदत से परेशान थे और पैसे देने से साफ मना कर देते थे, इसलिए वह दादी से पैसे मांगता था और दादी भी इनकार कम ही करती थी। बावजूद इसके जब पैसे देने से दादी ने मना किया तो झटके से केशव ने दीवानों का गला रेत दिया।

बताया जा रहा है कि परिवार के चार लोगों की हत्या का आरोपित युवक कुछ दिन पहले ही नशा मुक्ति केंद्र से वापस आया था। मंगलवार रात को उसका किसी बात को लेकर घर के सदस्यों से झगड़ा हो गया, जिसके बाद उसने चारों की हत्या कर दी। हैरत की बात यह है कि आरोपित ने हत्या को अंजाम देने के बाद कहीं भागने की कोशिश नहीं की। इतना ही नहीं, वह घर में ही पुलिस के आने तक शव के पास बैठा रहा। सूचना मिलने पर आरोपित को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button