राजनीति

तुच्छ हथकंडे अपनाकर कांग्रेस निकाल रही अपनी भड़ास: मनवीर सिंह चौहान

देहरादून : भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कांग्रेस पर निशाना साधा I कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस हार के अंदेशे से बौखलाई हुई है I जिसको देखते हुए तुच्छ हथकंडे अपनाकर अपनी भड़ास निकाल रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं के बयानों से जाहिर हो रहा है कि सरकार बनने की उनकी हवा-हवाई खुमारी चुनाव परिणाम से पहले 20-22 दिन तक नहीं उतरने वाली। साथ ही यह भी कहा कि 500 रुपये में रसोई गैस सिलिंडर देने के कांग्रेस के वादे की असलियत भी चुनाव परिणाम आने से पहले खुल गई है।

चौहान ने कहा कि 14 फरवरी को मतदान हो चुका है, लेकिन कांग्रेस चुनावी मोड से बाहर नहीं आ पा रही है। तभी तो वह भाजपा को लेकर गलत संदेश फैलाने के लिए षड्यंत्र करने में लगी है। कहा कि कांग्रेस को अपनी हार स्पष्ट दिखाई दे रही है। यही वजह है कि 10 मार्च को परिणाम आने से पहले के दिनों में वह गलतफहमी में जीना चाहती है। वहीं देश व समाज को किनारे रखकर अपनी ही धुन में मौज करने की प्रवृत्ति रखने वाली कांग्रेस को पता है कि परिणाम उसके पक्ष में नहीं आने वाला। इसीलिए उसके नेता अपने कार्यकर्त्ताओं के साथ निराशाजनक माहौल बनने से पहले फर्जी जीत का जश्न मनाने में जुटे हैं।

उन्होंने कांग्रेस पर शक जताते हुए कहा कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष का जो फर्जी ट्वीट वायरल किया जा रहा है, वह भी कांग्रेस की साजिश है। कहा कि इस प्रकार के ओछे हथकंडे अपनाकर कांग्रेस मतदान में राज्य की जनता द्वारा नकारे जाने की खीज को उतार रही है। उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार में कांग्रेस के राष्ट्रीय नेताओं के साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत और नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने 500 रुपये में रसोई गैस सिलिंडर का वादा जनता से किया। लेकिन अब नेता प्रतिपक्ष ने साफ किया है कि यह हर व्यक्ति को नहीं नहीं, बल्कि बीपीएल श्रेणी के व्यक्तियों को दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार का सपना देख रही कांग्रेस झूठ की बुनियाद पर जनता को लुभाने की कोशिश करती रही है और इस चुनाव में भी उसने जनता से झूठे वादे किए हैं I

Related Articles

Back to top button