AD
अपराध

नौंवी की छात्रा ने तमंचा पकड़े मनचलों को सिखाया सबक

देहरादून: कोचिंग से लौट रही नौंवी की छात्रा का गली में मनचलों ने रास्ता रोक लिया I उसके बाद युवती ने कुछ एसा किया कि उसकी बहादुरी देख दोनों बदमाश भाग खड़े हुए I

घटना पटेलनगर थाना क्षेत्र के कारगी स्थित शिवालिक एनक्लेव की है। नौवीं की छात्रा मंगलवार शाम करीब सात बजे कंप्यूटर कोचिंग गई थी। रात करीब सवा आठ बजे वह कोचिंग से निकली। घर से करीब 300 मीटर पीछे मोड़ के पास पहुंची तो अंधेरी गली में खड़े दो युवकों ने उसकी स्कूटी रोक ली। एक ने उस पर तमंचा तान दिया। लेकिन, छात्रा ने बहादुरी दिखाते हुए उसका हाथ पकड़कर ऊपर की ओर कर दिया। इससे हवा में फायर हो गया।

गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के घरों से लोग बाहर आ गए। उन्होंने छात्रा को उठाया और पुलिस को फोन किया। कुछ देर बाद पटेलनगर पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन, दोनों युवक भाग चुके थे। छात्रा ने पुलिस को बताया कि दोनों युवकों ने मंकी कैप पहनी थी। उनकी सिर्फ आंखें दिख रही थीं।

इंस्पेक्टर पटेलनगर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि युवकों की तलाश में क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज चेक किए जा रहे हैं। परिजनों की शिकायत पर अज्ञात युवकों के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटना के बाद वहां दहशत का माहौल है। लोगों ने पुलिस से गश्त बढ़ाने की मांग की है। 

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button