AD
उत्तराखण्ड

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के आवास पर जाकर की शिष्टाचार भेंट

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शनिवार को कांग्रेस नेता हरीश रावत से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की, इस दौरान सीएम धामी ने रावत को पुष्पगुच्छ भेंट कर उनका हालचाल जाना।

इससे पूर्व हरीश रावत ने राज्य में नवनिर्वाचित भाजपा की सरकार के शपथ ग्रहण में उनके शामिल न होने को लेकर फेसबुक में एक पोस्ट साझा की थी।

हरीश रावत ने अपनी पोस्ट में लिखा था कि उनका शपथ ग्रहण में अनुपस्थित रहने का कोई उद्देश्य नहीं था। परंतु इसका कारण उन्होंने अपनी पोस्ट में बताया था कि राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री होने के नाते उन्हें सम्मान पूर्वक शपथ ग्रहण में नहीं बुलाया गया। उन्होंने लिखा कि, चूंकि देश का शीर्षस्थ नेतृत्व इस कार्यक्रम में शामिल हो रहा था, ऐसे में यदि वह निर्धारित कार्यक्रम जैसे कि कार पार्किंग, प्रवेश द्वार पास न होने जैसी स्थितियों के कारण वहां माहौल असहज हो सकता था, यही कारण रहा कि उन्होंने शपथ ग्रहण में नहीं जाने का फैसला किया।

आगे अपनी पोस्ट में उन्होंने यह भी लिखा है कि पिछली बार के शपथ ग्रहण में वह शामिल हुए थे, मंच पर जाकर उन्होंने भाजपा के नेताओं मंत्रियों को बधाई भी दी थी। साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसे अवसरों पर विपक्ष के नेताओं को सम्मान पूर्वक बुलाना चाहिए, विपक्ष के नेताओं को जाना भी चाहिए, यही राजनीतिक सौहार्द होता हैI

वहीं सीएम धामी ने राजनैतिक स्वीकार्यताएं व सौहार्द को जीवित रखते हुए हरीश रावत के आवास पर पहुंच उनसे मुलाकात कर बड़ा दिल दिखाया हैI जिसकी प्रशंशा की जानी चाहिएI

Show More

Related Articles

Back to top button