ट्रेंडिंग

Chandrayaan-3 : पीएम मोदी 26 अगस्त को ISRO वैज्ञानिकों को बधाई देने के लिए बेंगलुरु जाएंगे

 

बेंगलुरु, 25 अगस्त (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चंद्रयान-3 मिशन की सफलता के बाद वैज्ञानिकों को बधाई देने के लिए 26 अगस्त को भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) का दौरा करेंगे।

इस मौके पर भाजपा एक मेगा रोड शो भी करेगी।

पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा विधायक आर. अशोक ने कहा कि रोड शो बेंगलुरु में जलाहल्ली सर्कल से इसरो मुख्यालय के बीच आयोजित किया जाएगा।

उन्होंने कहा, ”मैं लोगों और पार्टी कार्यकर्ताओं से वैज्ञानिकों और पीएम मोदी को बधाई देने के लिए रोड शो में शामिल होने का अनुरोध करता हूं।”

इसरो टेलीमेट्री, ट्रैकिंग और कमांड नेटवर्क (आईएसट्रैक) में पीएम मोदी के दौरे की पृष्ठभूमि में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नलिन कुमार कतील, भाजपा विधायक एस.आर. विश्‍वनाथ और एस. मुनिराजू ने केंद्र का दौरा किया और परिसर का निरीक्षण किया।

अशोक ने कहा, “कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए निमंत्रण सभी के लिए खुला है। अगर लोग 26 अगस्त को सुबह 5.45 बजे आ सकते हैं, तो वे पीएम मोदी और इसरो वैज्ञानिकों को देख सकते हैं।”

नलिन कुमार कतील ने कहा कि पीएम मोदी सुबह 5 बजे एचएएल पहुंचेंगे और उनका भव्य स्वागत किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा, पार्टी कार्यकर्ताओं और लोगों को मुख्य रूप से बेंगलुरु शहरी जिले से आमंत्रित किया गया है।

इस बीच, बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त दयानंद ने अतिरिक्त पुलिस आयुक्तों, संयुक्त पुलिस आयुक्तों और डीसीपी के साथ सुरक्षा व्यवस्था पर चर्चा करने के लिए एक बैठक की। एचएएल हवाईअड्डे पर पहुंचने के बाद पीएम मोदी सड़क मार्ग से इसरो पहुंचेंगे और सड़क के हिस्से पर बेंगलुरु में यातायात को डायवर्ट करने का निर्णय लिया गया है।

पुलिस विभाग ने बेंगलुरु शहर में सुबह 4 बजे से 11 बजे के बीच मालवाहक वाहनों की आवाजाही पर प्रतिबंध लगा दिया है।

–आईएएनएस

एसजीके

 

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button