Breaking News
uncategrized

दुष्कर्म के आरोप में देवर सहित चार के खिलाफ मामला दर्ज

-ससुराल पक्ष पर विवाहिता ने लगाया उत्पीड़न का आरोप
-11 अगस्त की है घटना

हल्द्वानी:  मुखानी थाना क्षेत्र की रहने वाली एक विवाहिता ने ससुराल पक्ष पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है। विवाहिता ने पुलिस में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि 11अगस्त 2021 की रात उसका पति घर में नहीं था, इस दौरान उसके देवर ने मुंह में कपड़ा ठूंस कर चाकू के बल पर उसके साथ दुष्कर्म किया। जब घटना के बारे में महिला ने पति और सास को बताया तो उन्होंने धमकी देते हुए चुप रहने को कहा।उत्पीड़न से परेशान होकर विवाहिता मायके चली आईं। फिलहाल पुलिस ने विवाहिता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हल्द्वानी की मुखानी थाना क्षेत्र की रहने वाली एक विवाहिता ने ससुराल पक्ष पर गंभीर आरोप लगाए हैं। विवाहिता ने पुलिस में तहरीर देते हुए आरोप लगाया है कि 3 साल पहले यूपी के शिवपुर के रहने वाले आकाश से उसकी शादी हुई थी। मायके पक्ष ने क्षमता के अनुसार ससुरालियों को दहेज दिया। लेकिन कुछ समय तक सब कुछ ठीक-ठाक चलने के बाद पति सहित परिवार के अन्य सदस्य दहेज के लिए उत्पीड़न करने लगे। विवाहित शादी बचाने के लिए सब कुछ सहती रही।

विवाहिता ने पुलिस में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि 11अगस्त 2021 की रात उसका पति घर में नहीं था, इस दौरान उसके देवर ने मुंह में कपड़ा ठूंस कर चाकू के बल पर उसके साथ दुष्कर्म किया। जब घटना की जानकारी पति और सास को दी तो उन्होंने धमकी देते हुए चुप रहने को कहा। जिसके बाद विवाहिता ने घटना के बारे मायके वालों को बताया तो ससुराल पक्ष के लोग आग बबूला हो गए और उसके साथ जमकर मारपीट कर दी। विवाहिता का आरोप है कि इस दौरान ससुर ने मिट्टी का तेल डालकर उसे आग लगाने की भी कोशिश की और शोर मचाने के बाद आसपास के लोगों ने उसे बचाया।

उत्पीड़न से परेशान होकर विवाहिता मायके चली आईं।मामले में मुखानी थाना प्रभारी सुशील कुमार का कहना है कि पीड़िता की तहरीर पर देवर के खिलाफ 376, 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। जबकि पति, ससुर, सास के खिलाफ दहेज उत्पीड़न और मारपीट में मुकदमा दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है, जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर लिया जाएगा।

vojnetwork@gmail.com

No.1 Hindi News Portal

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button