AD
उत्तराखण्ड

भाजपा नेत्री बंदना बिष्ट ने लगाया भू माफियाओं पर जबरन जमीन हथियाने का आरोप

देहरादून: भाजपा प्रदेश मंत्री ने भू माफिया पर जमीन हथियाने का आरोप लगाया हैं| उन्होंने कहा कि जब भी रजिप्ट्री धारक लोग अपनी जमीनों पर पहुंचते हैं तो भू माफिया और उसके समर्थक पतथरबाजी करना शुरू कर देते हैं।

शुक्रवार को भाजपा प्रदेश मंत्री बंदना बिष्ट ने प्रेस वार्ता करते हुए भू माफियों पर लोगों की जबरन जमीन हत्याने का अरोप लगाया हैं| उन्होंने कहा कि विकास गुलाटी,दीपक सचदेवा,राकेश कुमार पंचनँन्दा ने जैतनवाला में जमीन खरीदी थी| जिसकी रजिष्ट्री और खाता खतौनी उनके नाम पर है। जैतनवाला में वहीं के रहने वाले एक ब्यक्ति ने उनकी जमीन पर कोरोना काल में खेती करना शुरू किया था जिसके बाद वह ब्यक्ति जमीन पर कब्जा जमाए बैठा है। जब भी यह लोग अपनी जमीनों पर पहुंचते हैं तो भू माफिया और उसके समर्थक पतथरबाजी करना शुरू कर देते हैं।

बंदना ने आगे कहा कि, जब भी वों इन जमीनों पर रेलिंग करते हैं तो भू माफिया उसे तोड़ देते हैं। जब भी जमीनों की पैमाईश करने पटवारी पहुंचते हैं तो उन पर भी पथराव किया जाता है। उन्होंने पुलिस प्रशासन और सरकार से मांग की है कि जैतनवाला में तुरन्त भू स्वामियों को उनकी जमीने वापिस दिलायी जाय और भू माफियाओं से इस क्षेत्र की सभी जमीनों को मुक्त किया जाय।

Show More

Related Articles

Back to top button