राजनीति

परिणामों को लेकर डरी हुई है भाजपा, हो सकती है ईवीएम में छेड़छाड़: हरीश रावत

देहरादून : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 14 फरवरी को संम्पन्न हो गए। वहीं पूर्व सीएम हरीश रावत ने अपने बयानों से प्रदेश का सियासी माहौल गर्म कर रहे हैं। प्रदेश में 10 मार्च को मतदान के परिणाम सामने आयेंगे। पर उससे पूर्व हरदा अपने बयानों से छाए हैं। वह मतदाताओं से रुझान को लेकर फीडबैक लेने में व्यस्त है। इसी बीच पूर्व मुख्यमत्री हरीश रावत ने इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) से छेड़छाड़ की आशंका जताई है।

शुक्रवार को हल्दुचौड़ में कार्यकर्ताओ से मुलाक़ात करने के बाद हरीश रावत ने पत्रकारों से कहा कि उन्होंने पूरे प्रदेश के आंकड़े लिए है। कार्यकर्ताओ व मतदाताओं के फीडबैक के अनुसार भाजपा हार रही है। जिसका अंदाजा भाजपा को लग गया है। जिससे बौखलाकर भाजपा द्वारा ईवीएम में छेड़छाड़ या फिर ईवीएम बदलने की घटना को अंजाम दिया जा सकता है। उन्होंने लोकतंत्र के प्रहरियों से इसपर नजर बनाये रखने की अपील की। उन्होंने कहा की कांग्रेस भी इसे लेकर सजग है।

हरदा ने कहा कि पोस्टल बैलट को बदला भी जा सकता है। हरीश रावत कहा कि विधानसभा चुनाव के परिणामों को लेकर भाजपा डरी हुई है और इस तरह की सूचना है कि ईवीएम से छेड़छाड़ हो सकती है, क्योंकि भाजपा सरकार में कुछ भी मुमकिन है।

Related Articles

Back to top button