AD
राजनीति

राहुल गांधी के समर्थन में उतरे अखिलेश यादव, भाजपा पर किया शब्दों का वार

देहरादून: कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी से नेशनल हेराल्ड मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की पूछताछ लगातार तीसरे दिन जारी है I जिसके चलते देशभर में कांग्रेस नेता हंगामा और व‍िरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

पूछताछ के तीसरे द‍िन यानी आज इस मामले में समाजवादी पार्टी के मुख‍िया अख‍िलेश यादव ने भाजपा सरकार के ख‍िलाफ व‍िरोध दर्ज करते हुए ट्वीट कर केन्‍द्र सरकार और प्रवर्तन निदेशालय पर न‍िशाना साधा है।

सपा मुख‍िया अख‍िलेश यादव ने ट्वीट करते हुए ईडी का फुल फार्म एग्जामिनेशन इन डेमोक्रेसी बताया। अख‍िलेश ने कहा क‍ि, ED का मतलब अब ‘Examination in Democracy’ बन गया है। राजनीति में विपक्ष को ये परीक्षा पास करनी होती है। जब सरकार स्वयं फेल हो जाती है तब वो इस परीक्षा की घोषणा करती है। जिनकी तैयारी अच्छी होती है वो न तो लिखा-पढ़ी की परीक्षा से डरते हैं, न मौखिक से… और कभी डरना भी नहीं चाहिए।

बता दें क‍ि नेशनल हेराल्ड मामले में वायनाड से सांसद राहुल गांधी से प्रवर्तन निदेशालय की टीम लगातार आज तीसरे दिन पूछताछ कर रही है। ईडी ने राहुल और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को समन भेजा था लेकिन सोनिया गांधी स्वास्थ्य कारणों से पूछताछ में शामिल नहीं हो पाई। ईडी की पूछताछ करने के वि‍रोध में कांग्रेसी नेता जमकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button