राजनीति

राहुल गाँधी के बयान पर किया शिवराज ने पलटवार, कांग्रेस को लिया निशाने में

देहरादून : शुक्रवार को राजधानी पहुचे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेतृत्व संकट से जूझ रही है। वहीं उन्होंने राहुल गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि डरा कौन रहा है। राहुल गांधी कब देश से भाग जाएं, कुछ पता नहीं चलता। राहुल गाँधी ने बयान दिया था कि मैं मोदी से डरता नहीं। इसी बयान पर शिवराज ने निशाना साधा I वहीं, उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस को चुनाव के वक्त ही सीडीएस जनरल बिपिन रावत याद आ रहे हैं, जबकि पहले पार्टी ने उनपर कई अनगर्ल आरोप लगाए थे। अब उनके पोस्टर लगाकर वोट मांगे जा रहे हैं।

भाजपा के स्टार प्रचारक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए उत्तराखंड में हैं। हरिद्वार में पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस की कथनी और करनी दोनों में फर्क है। पार्टी ‘चार धाम और चार काम’ की बातें कर रही है और जब केदारनाथ आपदा आई थी तो पार्टी के लोगों ने सरकार में होने के बावजूद कोई ध्यान नहीं दिया। इससे हजारों लोगों की जान चली गई और उत्तराखंड का पर्यटन तबाह हो गया।

शिवराज सिंह ने राहुल गांधी को निशाने पर लेते हुए कहा कि राहुल की सभा मनोरंजन सभा होती है। राहुल गांधी के होते हुए कांग्रेस को किसी विरोधी की जरूरत नहीं है। कांग्रेस नेतृत्व के संकट से जूझ रही है। भाजपा के सर्वोच्च नेता नरेंद्र मोदी हैं। महर्षि अरविंद ने जिस अति मानव की कल्पना की थी, वह मोदी हैं। कांग्रेस केकड़ा पार्टी बन गई है। एक-दूसरे की टांग पकड़ कर खींच रहे हैं। कहा कि कांग्रेस दो नीतियों पर काम कर रही है। एक ओर पार्टी उत्तराखंड में वोटरों को लुभाने के लिए पांच लाख परिवारों को 40 हजार देने की बात कर रही है तो वहीं दूसरी ओर उसने छत्तीसगढ़ में अपनी सरकार रहते हुए किसी भी परिवार को किसी भी तरह का कोई आर्थिक लाभ नहीं दिया।

Related Articles

Back to top button