Breaking News
उत्तराखंड

आप का रोजगार गारंटी अभियान शुरू, पहले दिन 27 हजार 359 युवाओं ने किया रजिस्ट्रेशन

आप उपाध्यक्ष शिशुपाल रावत ने आज एक प्रेस बयान जारी करते हुए कहा, कि आम आदमी पार्टी की बिजली गारंटी योजना की सफलता के बाद, एक बार फिर आप पार्टी के कार्यकर्ता प्रदेश के गांव गांव जाकर रोजगार गारंटी योजना पहुंचाने की शुरुआत आज से कर  चुके हैं.

पहले दिन आप के इस रजिस्ट्रेशन अभियान से प्रदेश के 27,359 युवा जुड़े जिन्होंने  रोजगार गारंटी योजना में रजिस्ट्रेशन करवाया.  उन्होंने बताया युवा आप की इस रोजगार गारंटी योजना को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं जिसका परिणाम है कि पहले दिन हजारों की संख्या में उत्तराखंड के युवा इस अभियान से जुड़े.

उन्होंने कहा, अरविंद केजरीवाल की उत्तराखंड के युवाओं के  लिए दूसरी बड़ी घोषणा है जिसे सरकार बनते ही पुरा किया जाएगा. इससे पहले आप प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया द्वारा इस योजना की 6 अक्टूबर को विधिवत शुरुआत की गई थी ,जिसके बाद पूरे प्रदेश में आज से आप पार्टी के 7000 कार्यकर्ता अब गांव गांव पहुंचना शुरु हो चुके हैं और युवाओं के रोजगार गारंटी कार्ड बनाने के साथ उनका रजिस्ट्रेशन करना शुरू कर चुके हैं.

उन्होंने बताया है कि 20 दिन  चलने वाले इस अभियान के तहत आप पार्टी के 7 हजार कार्यकर्ता गांव गांव पहुंचकर 10 हजार रोजगार अधिकार सभाएं भी करेंगे. इस अभियान के माध्यम से अरविंद केजरीवाल द्वारा उत्तराखंड के युवाओ के लिए की गई सभी 6 घोषणाओं के बारे में प्रदेश के सभी युवाओं को बताया जाएगा और उनको  जागरुक किया जाएगा. इस योजना के तहत बेरोजगार युवकों का रजिस्ट्रेशन किया जाएगा,उनको रोजगार गारंटी कार्ड दिया जाएगा.

आप कार्यकर्ता गांव गांव जाकर युवाओं का रजिस्ट्रेशन करेंगे इसके अलावा डिजिटल माध्यम से भी www.kejriwalrozgarguarantee.com के जरिए इस अभियान से जुड़ सकते हैं .

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button