अपराध

प्रापर्टी हथियाने को ढहाया सैन्य आफिसर का घर

देहरादून: राज्य में जहां एक ओर सैनिकों के सम्मान में सैन्य धाम की स्थापना की जा रही है, वहीं इसके उलट भू माफियाओं की दबंगई के चलते सैनिक के भवन पर कब्ज़ा करने का मामला प्रकाश में आया हैI नेवल आफिसर वी के कपूर की पत्नी सविता कपूर ने पत्रकार वार्ता में बताया कि उनके घर जिसमें वो निवास कर रही थी,अचानक कुछ लोगों ने साजिशन घर को जेसीबी से ढहा दिया है।

क्लेमेन्टाउन स्थित नेवल आफिसर वी के कपूर की पत्नी सविता कपूर ने पत्रकार वार्ता में बताया कि उनके पति के मामा जी घर जिसमें वो निवास कर रही थी,अचानक कुछ लोगों ने साजिशन जेसीबी से ढहा दिया है।उन के पति के मामा जी की कोई संतान नहीं थी।इसलिए नेवल आफिसर का परिवार ही इस संपत्ति का वरिश हैI

जिसके चलते सविता कपूर अपने पति के मामा मोहिन्दर मलिक के मकान पर 1996 से निवास कर रहे थे। पीड़ित महिला ने बताया कि उनके घर पर उनके जेवरात और नकदी भी थी।उनके निवास अवधि में वह बिजली व पानी का बिल भी समय समय पर जमा कर रही थी। बताया कि जब वो घर से बाहर नोएडा में निवास कर रही थी,तो उनको खबर मिली कि घर पर डोजर चलवा दिया गया है।

सविता कपूर ने कहा कि उन्होंने जब इसकी सूचना क्लेमेन्टाऊन थाने में दी तो पुलिसकर्मियों द्वारा भी मामले का संज्ञान नहीं लिया गया और मामले को टालने की कोशिश की गयी।

पीड़ित महिला ने कहा कि आखिर में डी जी पी साहब के हस्तक्षेप करने पर मामला दर्ज किया गया। इस दौरान कपूर की बेटी प्रीति खट्टर ने बताया जिन लोगों ने उनका घर ढहाया है, उन लोगों से उनकी जान को खतरा है। पूरे प्रकरण में केयर टेकर,और घर को ढहाने वाले लोग संलिप्त हैं।उन्होंने शासन प्रशासन से गुहार लगायी है ऐसे सभी संलिप्त लोगों की गिरफ्तारी की जाय,और घर को ढहाने वाले लोगों का पता कर कठोर कार्यवाही की जाय।

Show More

Related Articles

Back to top button