AD
स्वास्थ्य

कोरोना वायरस से संक्रमित हुए LBSNA के 84 अधिकारी

देहरादून: प्रदेश में लगातार कारोंना संक्रमण के मामले आ रहे हैं | वहीं 19 जनवरी को उत्तराखंड के मसूरी स्थित लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासन अकादमी में प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे भारतीय प्रशासनिक सेवा के 84 अधिकारियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

देहरादून के मुख्य चिकित्साधिकारी मनोज उप्रेती ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि 480 प्रशिक्षु आईएएस अधिकारियों का एक दल रविवार को गुजरात से यहां पहुंचा था। देहरादून रेलवे स्टेशन पर उनकी आरटी-पीसीआर जांच की गयी थी जिसमें 84 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई।अधिकारियों में संक्रमण की पुष्टि होते ही सभी को पृथकवास में रखा गया है।

इसी बीच, राज्य पुलिस मुख्यालय में भी 25 कर्मियों के संक्रमित होने की पुष्टि भी हुई है। जिसके बाद प्रदेश के पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने संक्रमित कर्मियों से एहतियात बरतने और उनके संपर्क में आए लोगों से तत्काल जांच करवाने और स्वयं को पृथकवास में रखने का अनुरोध किया है। उप्रेती ने बताया कि पुलिस विभाग के सभी कर्मियों को कोविड टीके की दोनों खुराके लगी हुई थीं और कारण उनमें बहुत हल्के लक्षण पाए गए हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button