राजनीति

45 टिकट पर बनी कांग्रेस चुनाव स्क्रीनिंग कमेटी की सर्वसम्मति

देहरादून: कांग्रेस के 45 टिकट पर सर्वसम्मति बन चुकी है। कांग्रेस चुनाव स्क्रीनिंग कमेटी ने लंबी कसरत के बाद प्रक्रिया पूरी कर ली है। 45 टिकट ऐसे हैं, जिस पर किसी भी तरह का कोई विवाद नहीं है। कांग्रेस चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष हरीश रावत ने कहा कि कांग्रेस ने अपने प्रत्याशियों की घोषणा करने को लेकर पूरा मजबूत होमवर्क कर लिया है।

उन्होंने कहा सर्वसम्मति से एकराय बन चुकी है। हालांकि इन 45 लोगों में मेरा नाम नहीं है। यदि प्रदेश अध्यक्ष चाहेंगे कि उन्हें चुनाव लड़ना है, तो वो मेरा टिकट फाइनल करेंगे। इस पर प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि सभी की इच्छा है कि हरीश रावत चुनाव लड़ें। पीएम मोदी की हल्द्वानी की रैली में राज्यपाल की मौजूदगी पर सवाल उठ रहे हैं। संवैधानिक पदों पर बैठे लोगों को स्वयं ही गरिमा का ख्याल रखना चाहिए। 

पत्रकारों से बातचीत में गणेश गोदियाल ने कहा कि जनहित के मुद्दों पर भाजपा कहीं भी कांग्रेस के विपरीत नहीं ठहर पाई है। गणेश गोदियाल ने भाजपा पर जनहित के मुद्दों पर फिसड्डी रहने का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा विकास कार्यों के मामलों में कांग्रेस से प्रतिस्पर्धा नहीं कर पाई। भाजपा राज में हर वर्ग परेशान है,कर्मचारी आंदोलन, हड़ताल पर हैं। देहरादून की राहुल गांधी की रैली से तुलना नहीं कर पाई। अब हल्द्वानी की रैली भी भाजपा की बेहतर नहीं रही। 

Related Articles

Back to top button