AD
देश

आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच जारी मुठभेड़ में 1 आतंकी ढेर

देहरादून: दक्षिण कश्मीर के जिला अनंतनाग के बटकूट पहलगाम इलाके के पूर्व में स्थित सिरचन टॉप पर आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच जारी मुठभेड़ में एक आतंकवादी के मारे जाने की सूचना सामने आई है। मुठभेड़ स्थल पर अभी भी दो से तीन आतंकियों के मौजूद होने की संभावना जताई जा रही है। दोनों ओर से गोलीबारी का सिलसिला जारी है। इन आतंकवादीयों का हिजबुल मुजाहिदीन संगठन से जुड़े होने की संभावना जताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि घना जंगल होने की वजह से आतंकियों की सही संख्या का पता नहीं चल पा रहा है। एक आतंकी का शव दूर से दिख रहा है। जबकि पेड़ों के पीछे छिपे अन्य आतंकवादी लगातार सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर रहे हैं। हमारे जवान भी गोलीबारी का जवाब दे रहे हैं।

इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना के बाद सिरचन टॉप पहुंचे सेना की 3 आरआर बटालियन, सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस के एसओजी के जवानों ने जैसे ही सर्च ऑपरेशन शुरू किया, वहां छिपे आतंकियों ने अपने आप को घिरते देख उन पर गोलीबारी शुरू कर दी।

सुरक्षाबल भी आतंकवादियों की फायरिंग का जमकर जवाब दे रहे हैं। इलाके में तीन से चार आतंकी घिरे होने की संभावना है। पुलिस के एक अधिकारी ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि ये सभी आतंकवादी बटकूट इलाके के पहाड़ी इलाके सिरचन टॉप में छिपे हुए हैं।

जंगल होने की वजह से आतंकवादियों की सही संख्या व मौजूदगी के बारे में पता नहीं चल पा रहा है। हालांकि सुरक्षाबल आतंकियों को पूरी तरह घेरने का प्रयास कर रहे हैं ताकि जंगल में पेड़ों के पीछे छिपे ये आतंकवादी फायरिंग की आड़ में बचकर न निकल जाएं।

Show More

Related Articles

Back to top button