देश

हैदराबाद में एक और नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म

हैदराबाद, 5 जून (आईएएनएस)। हैदराबाद में एक किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म के सदमे से उबरने से पहले ही शहर में एक और नाबालिग लड़की के साथ कथित यौन उत्पीड़न की खबर से हड़कंप मच गया।

13 साल की बच्ची के अपहरण और सामूहिक दुष्कर्म की घटना रविवार को सामने आई।

पुलिस के मुताबिक, घटना पुराने शहर के मुगलपुरा थाना क्षेत्र की है, लेकिन चार दिन बाद सामने आई।

पुलिस ने नाबालिग लड़की का यौन शोषण करने के आरोप में लोगों को गिरफ्तार किया है। उन पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और यौन अपराधों से बच्चों की रोकथाम (पॉक्सो) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

सुल्तान शाही इलाके से एक कैब ड्राइवर ने लिफ्ट देकर लड़की का अपहरण कर लिया। वह उसे हैदराबाद के बाहरी इलाके रंगारेड्डी जिले के कोंडुर्ग इलाके में ले गया। अगले दिन चालक ने पीड़िता को उसके घर के पास छोड़ दिया।

लड़की के माता-पिता द्वारा शिकायत दर्ज किए जाने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की और कैब चालक लुकमान अहमद और दो अन्य को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने युवती को मेडिकल जांच के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

यह घटना पॉश जुबली हिल्स इलाके में 17 साल की लड़की से कार में सामूहिक दुष्कर्म के एक हफ्ते बाद सामने आई थी। सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के नेता का बेटा तीन किशोरों में शामिल है और दो मेजर पर अपराध के लिए मामला दर्ज किया गया था जो 28 मई को किया गया था, लेकिन पिछले शुक्रवार को प्रकाश में आया।

–आईएएनएस

एसजीके

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button