AD
देश

सिद्धू मूसेवाला को गैंगस्टर से मिल रही थी धमकियां

चंडीगढ़, 30 मई (आईएएनएस)। पंजाब के लोकप्रिय गायक सिद्धू मूसेवाला की रविवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई। उनके पिता बलकौर सिंह ने एफआईआर दर्ज करा कर कहा कि उनके बेटे को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कई बार धमकियां दी थी।

मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने कहा कि उनके बेटे को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कई बार धमकियां दी थी। लगातार मिल रही धमकियों की वजह से उन्होंने बुलेटप्रूफ कार खरीदी थी। लेकिन रविवार को सिद्धू जब अपने दो दोस्तों के साथ निकले तो बुलेटप्रूफ कार और गनमैन दोनों उनके साथ नहीं थे। वे एसयूवी थार ले कर गए थे।

सिंह ने कहा कि वह दूसरी गाड़ी से उसके पीछे गए थे। रास्ते में उन्होंने देखा कि एक कोरोला गाड़ी मूसेवाला का पीछा कर रही थी।

उन्होंने बताया कि जब मूसेवाला जवाहरके गांव के पास पहुंचे, तो वहां पहले से खड़ी सफेद रंग की बोलेरो उनका इंतजार कर रही थी। उसमें चार युवक सवार थे। उन्होंने मूसेवाला पर गोलीबारी शुरु कर दी। गोलीबारी के चंद मिनटों बाद बोलेरो और कोरोला सवार मौके से फरार हो गए।

उन्होंने बताया कि वह वहां पहुंचे और अपने बेटे के साथ-साथ उसके दोनों दोस्तों को मनसा सिविल अस्पताल ले गए, लेकिन उसे बचा नहीं सके।

29 वर्षीय गायक के पिता ने मुख्यमंत्री भगवंत मान को लिखे पत्र में मांग की कि उनके बेटे की हत्या की जांच या तो उच्च न्यायालय के किसी सिटिंग जज द्वारा हो या फिर राष्ट्रीय जांच एजेंसी द्वारा की जाए।

पंजाब पुलिस ने हत्या और आर्म्स एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है।

आपको बता दें कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के साथी गोल्डी बराड़ ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली है।

–आईएएनएस

पीके/एमएसए

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button