देश

मुझे उसे देख कर ही हंसी.. , बुमराह-सूर्या नहीं, ये 26 साल का क्रिकेटर है रोहित शर्मा का जिगरी यार

रोहित शर्मा मैदान पर आसानी से नहीं हंसते। उन्हें अक्सर साथी भारतीय खिलाड़ियों की गलतियों पर उन्हें डांटते और निर्देश देते देखा जाता है। हालांकि, ऐसा एक खिलाड़ी भी है जो हिटमैन को हंसाता है। यह खिलाड़ी न जसप्रीत बुमराह है और न ही सूर्यकुमार यादव। रोहित शर्मा की 26 साल के इस खिलाड़ी के साथ अच्छी दोस्ती है और दोनों साथ में हंसने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। इस बात का खुलासा खुद कप्तान रोहित ने किया है।

रोहित शर्मा ने जिगरी यार पर किया खुलासा

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि यह देखकर हंसी आ जाती है कि मैदान के अंदर और बाहर ऋषभ पंत कैसे रहता है। उन्होंने इसकी जानकारी क्लब प्रेयरी फायर पॉडकास्ट को दिए इंटरव्यू में दी। उन्होंने बताया कि जब भी उन्हें हंसने का मन होता है तो वह ऋषभ को फोन करते हैं, ताकि वह उनका मनोरंजन कर सकें।

ऋषभ टीम के इकलौते खिलाड़ी जो मुझे हंसाते हैं- रोहित शर्मा

रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत के बारे में कहा, ऋषभ टीम के इकलौते खिलाड़ी हैं जो मुझे हंसाते हैं। वह काफी मजाकिया हैं और स्टंप के पीछे उनकी कमेंट्री भी कमाल की है। उनके पास चीजों को कहने का अपना अंदाज है और जब मैं उनकी हर बात सुनता हूं तो हंसी रोक नहीं पाता।

रोहित शर्मा ने कहा, जब भी मुझे हंसना होता है, तो मैं उसे फोन करता हूं। मुझे उस दुर्घटना के कारण क्रिकेट से एक साल से अधिक समय तक दूर रहने पर बहुत दुख हुआ। मुझे खुशी है कि वह अब वापस लौट आए हैं, और मैदान पर वापस आने के बाद भी वह उतनी ही मजाकिया टिप्पणियां कर रहे हैं।

आईपीएल 2024 से ऋषभ पंत की वापसी

दिसंबर 2022 के अंत में पंत को एक जानलेवा कार दुर्घटना का सामना करना पड़ा, जिसके बाद उन्हें वापस चलने के लिए कई सर्जरी और 14 महीने के पुनर्वास से गुजरना पड़ा। लेकिन 26 वर्षीय यह खिलाड़ी आईपीएल 2024 में वापसी कर चुका है। हालाँकि, शुरुआत उनके लिए मुश्किल रही है। वह धीरे-धीरे टूर्नामेंट में अपनी लय हासिल कर रहे हैं और टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए चयन के लिए अपना दावा मजबूत कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने गुजरात के खिलाफ एक शानदार स्टंपिंग की। उनके इस बेहतरीन प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। लेकिन अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वह रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया में जगह बना पाते हैं या नहीं।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button