देश

सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी को आप ने बताया हिमाचल चुनाव से प्रेरित, फर्जी मकदमे दर्ज किए (लीड-1)

नई दिल्ली, 30 मई (आईएएनएस)। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को ईडी द्वारा गिरफ्तार किए जाने को लेकर आम आदमी पार्टी ने इसे हिमाचल विधानसभा के मद्देनजर की गई कार्रवाई करार दिया है। पार्टी ने कहा आप नेताओं पर फर्जी मुकदमें दर्ज किए।

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा, सत्येंद्र जैन के खिलाफ 8 साल से एक फर्जी केस चलाया जा रहा है। अभी तक कई बार ईडी उनको (सतेंद्र जैन) बुला चुकी है। बीच में कई साल ईडी ने बुलाना भी बंद कर दिया था क्योंकि उन्हें कुछ मिला ही नहीं। अब फिर शुरू कर दिया क्योंकि सत्येंद्र जैन हिमाचल के इलेक्शन इंचार्ज हैं।

मनीष सिसोदिया का कहना है कि सत्येंद्र जैन कुछ ही दिनों में छूट जाएंगे। मनीष सिसोदिया का आरोप है कि हिमाचल में होने वाले चुनाव की वजह से ईडी ने उन पर शिकंजा कसा है। सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा, हिमाचल में भाजपा बुरी तरह से हार रही है। इसीलिए सत्येंद्र जैन को आज गिऱफ्तार किया गया है ताकि वो हिमाचल न जा सकें। वे कुछ दिनों में छूट जाएँगे क्योंकि केस बिलकुल फर्जी है।

वहीं दिलीप पांडे ने कहा, भाजपाई एजेंसियों को दर्जनों बार पूछ ताछ करने बाद भी कुछ नहीं मिला। फर्ज़ी कहानियाँ गढ़ने वाले भाजपा के तोता मैना को पता है कि जिन कम्पनियों पर आरोप है उनका सतेंद्र जैन से कोई सम्बंध नहीं! वजह एक और स्पष्ट- भाजपा को हिमांचल में जमीन खिसकती दिख रही है, इसलिए केस खोला है!

इसके साथ ही आप नेता संदीप पाठक ने कहा, बीजेपी को हिमाचल में आम आदमी पार्टी से हार का डर सता रहा है। हिमाचल के इंचार्ज सतेंद्र जैन को 8 साल पुराने फर्जी केस में गिरफ्तार करके आम आदमी पार्टी के बढ़ते जनाधार को नहीं रोक सकती। हिमाचल में चुनाव आते ही भाजपा ने फिर से अपना ड्रामा शुरू कर दिया है। आम आदमी पार्टी के नेताओं पर भाजपा ने कई फर्जी मुकदमे किए, पर हमेशा जीत सत्य की हुई।

सत्यमेव जयते!

दूसरी ओर जैन की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और कवि कुमार विश्वास ने तंज कसते हुए ट्विटर पर लिखा, यह केस जब पहली बार आया था तो मैंने भरी पीएसी में सत्येंद्र जैन से जवाब माँगा था।बौने ने उसे सपत्नीक मेरे सामने रोने-धोने के लिए बिठाया। मैंने कहा निजी सम्बन्ध अपनी जगह पर इसका जवाब दो,तो आजकल पंजाब का वसूली-प्रमुख बना नया चिंटू कागज फैलाकर बोला सर मैं सीए हूँ, कोई गड़बड़ नहीं है।

–आईएएनएस

पीटीके/एएनएम

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button