अन्य खबरें

वीकेंड में देखें OTT के ये फिल्में और वेब सीरीज

सप्ताह में छह दिन काम करने के बाद एक दिन ऐसा आता है जिसे हम वीकेंड कहते है और हर कोई चाहता है की इस वीकेंड को मजे में बिताया जाए। ऐसे में सबकी अलग -अलग चॉइस होती है लेकिन अगर आपकी पसंद वीकेंड पर नई सीरीज देखना है तो ये खबर आपके लिए है। आज हम आपके लिए नई सीरीज की पूरी लिस्ट बनाकर लाए है। साथ ही ये सीरीज आप ओटीटी पर फैमिली के साथ बैठकर मजे से देख सकते है। जिसमें एक से बढ़कर एक आपको कहानी देखने को मिलेगी। इनमें से कुछ थोड़ी कहानी इंटेंस भी हैं। पर इससे आपकी वीकेंड का मजा दोगुना हो जाएगा।

जियो सिनेमा पर एक वेब सीरीज रिलीज होने वाली है, जिसका नाम है ‘Ka, trial period, alkoot’। इस वेब सीरीज में लीड हीरो विजय वर्मा है जो पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। इस कहानी में कैसे विजय अपनी नौकरी बचाते हैं और अपने सीनियर्स के दिल में उतरते हैं, यह देखने को मिलेगा। इसके साथ ही विजय कई सोशल चैलेंजेज से लड़ते और मैरिटल प्रेशर को झेलते हैं, कहानी में आपको यह भी देखने को मिलेगा।

अगर आप फैमिली ड्रामा देखना चाहते हैं तो जेनेलिया डिसूजा और मानव कौल की वेब सीरीज ‘Trial Period’ देख सकते हैं. इस वेब सीरीज की डायरेक्टर आलिया सेन है। यह एक मां की कहानी है जो अपने बेटे के लिए पिता को ढूंढती है। एक शख्स मिलता है, जिसे वह ट्रायल पीरियड पर रहती है। यह सीरीज जियो सिनेमा पर रिलीज हुई है।

जियो सिनेमा पर एक फिल्म भी रिलीज हुई है, नाम है ‘Ishq-e-Nadaan’ इस कहानी में मुंबई, सपनों के शहर में पनपती इमोशन और अर्बन रिलेशनशिप्स को दिखाती है। इस फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक घोष है।

जाह्नवी कपूर और वरुण धवन की फिल्म ‘Bawaal’ अमेजन प्राइम पर रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया है। यह एक छोटे शहर के लड़की की कहानी है जो अपनी पत्नी को लेकर हनीमून पर जाता है, वो भी यूरोप। पर वहां जाकर उसके रिलेशनशिप में खटपट हो जाती है। तो फिल्म इमोशन्स से भरी है। इसे आप वीकेंड की शाम देख सकते हैं।

अमेजन प्राइम पर वेब सीरीज ‘Adhura” 7 जुलाई को रिलीज हुई थी। यह एक हॉरर थ्रिलर कहानी है जो पास्ट और प्रेजेंट से जुड़ी है। अगर आप पैरानॉर्मल मूवी देखना पसंद करते हैं तो इसे देख सकते हैं.

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button