देश

लापरवाही से मौत : केरल के 4 पीडब्ल्यूडी अधिकारी निलंबित

तिरुवनंतपुरम, 5 जून (आईएएनएस)। केरल के लोक निर्माण मंत्री मोहम्मद रियास ने कहा कि रविवार को एर्नाकुलम में लोक निर्माण विभाग के चार अधिकारियों को निलंबित कर दिया गया है। यह कदम एक युवक, विष्णु की मृत्यु के बाद उठाया गया है, जो एक पुल की ओर जाने वाली सड़क पर एक गड्ढे में गिर गया था, जिसकी मरम्मत की जा रही थी। घटना रविवार तड़के एर्नाकुलम जिले के त्रिपुनिथरा में हुई।

मोटरसाइकिल पर पीछे बैठा आदर्श एर्नाकुलम के एक निजी मेडिकल सेंटर में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है।

मंत्री मोहम्मद रियास ने तुरंत पीडब्ल्यूडी से रिपोर्ट मांगी और दुर्घटना के कारणों का विश्लेषण करने के बाद एर्नाकुलम जिले में पीडब्ल्यूडी के पुल विभाग के कार्यकारी अभियंता, सहायक कार्यकारी अभियंता, सहायक अभियंता और ओवरसियर को निलंबित करने का निर्देश दिया। वे पुल के रखरखाव और मरम्मत कार्य की देखरेख के प्रभारी थे।

युवक के परिवार के सदस्यों और दोस्तों ने मीडियाकर्मियों को बताया कि दुर्घटना साफ तौर पर पुल का निर्माण कर रहे संविदा कर्मचारियों के कठोर रवैये के कारण हुई है।

त्रिपुनिथरा के एक स्थानीय व्यक्ति साजीकुमार ने मीडियाकर्मियों को बताया कि संविदा कर्मचारियों ने अंडर-मेंटेनेंस ब्रिज के पास एक चेतावनी साइनबोर्ड लगाने की जहमत नहीं उठाई, जहां एक बड़ा गड्ढा है, जिसे ड्राइवर ने नहीं देखा। स्थानीय लोगों ने कहा कि विष्णु ने गड्ढे को नहीं देखा होगा और उसमें गिर गए होंगे।

–आईएएनएस

एचके/एसजीके

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button