AD
देश

राजभर बोले, भाजपा के लोग करते हिंदू-मुसलमान की राजनीति

आजमगढ़, 9 जून (आईएएनएस)। सुभासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि भाजपा के लोग हिंदू-मुसलमान और भारत पाकिस्तान की राजनीति करते हैं।

ओमप्रकाश राजभर आज यहां धर्मेंद्र यादव के पक्ष में प्रचार की रणनीति बनाने पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग प्रोपेगैंडा फैला रहे हैं। असली मुद्दों से जनता का ध्यान हटा रहे हैं। भाजपा के लोग हिंदू-मुसलमान और भारत पाकिस्तान की राजनीति करते हैं।

राजभर ने कहा कि भाजपा वालों को केवल सपा का वंशवाद दिखता है। उन्हें गाजियाबाद से राजनाथ सिंह का बेटा ही चुनाव लड़ता है तो नहीं दिखता है। अमित शाह का बेटा बीसीसीआई का अध्यक्ष बन जाता है तो दिखाई नहीं देता। वहां न वंशवाद है और न ही जातिवाद है।

उन्होंने कहा कि भाजपा के पास दो चश्मे हैं। एक तरफ अखिलेश यादव दिखाई देते हैं। दूसरी तरह कुछ दिखाई ही नहीं देता। कहा कि समाजवादी पार्टी में बिखराव नहीं है। राजभर समाज सपा के साथ है। यही कारण है कि जिले की सभी सीटों पर सपा चुनाव जीती।

राजभर ने कहा कि आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव के प्रत्याशी को जिताने के लिए राजभर ने सुभासपा के पदाधिकारियों के साथ रणनीति बनाई। चुनाव की तैयारियों के संबंध में उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ता 24 घंटा तैयार रहते हैं। हम लोग न्याय पंचायत स्तर तक जाएंगे।

कानपुर हिंसा मामले पर राजभर ने कहा कि जिसने आग लगाई उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं हो रही है। गिरफ्तारी नहीं हो रही है। ऐसा इसलिए कि वह भाजपा के लोग हैं। जो भाजपा के लोग नहीं हैं, उनके खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है।

–आईएएनएस

विकेटी/एएनएम

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button