देश

यह चौंकाने वाला है कि द्रमुक हिंदू भगवानों को बदनाम करने वालों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही: पन्नीरसेल्वम

चेन्नई, 25 मई (आईएएनएस)। पूर्व मुख्यमंत्री और अन्नाद्रमुक के समन्वयक ओ. पनीरसेल्वम ने बुधवार को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन से हिंदू भगवान नटराज के अपमानजनक वीडियो के लिए यू2 ब्रूटस यूट्यूब चैनल और इसके पीछे के लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा है।

उन्होंने कहा कि अन्नाद्रमुक शासन के दौरान हिंदू भगवान मुरुगन और इस्लाम को बदनाम करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई है, और इस तरह की समस्याओं पर रोक लगाई गई।

पन्नीरसेल्वम ने कहा कि द्रमुक के सत्ता में आने के बाद, ऐसे समूहों ने अपनी मनमर्जी करना शुरुकर दिया है। एक यूट्यूब वीडियो हिंदू भगवान नटराज या शिव के बारे में है जो प्रसिद्ध चिदंबरम मंदिर में आनंद थंडव को बदनाम कर रहा है।

उनके अनुसार, यू2 ब्रूटस यूट्यूब चैनल पर माइनर विजय नाम के एक व्यक्ति ने भगवान नटराज के आनंद थंडव के खिलाफ गलत भाषा का इस्तमाल किया है। 2,000 से अधिक शिवाचार्यों ने उनकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है।

पन्नीरसेल्वम ने स्टालिन से कहा कि एक मुख्यमंत्री विश्वासियों और अविश्वासियों दोनों के लिए समान होता है।

उन्होंने आगे कहा कि यह चौंकाने वाला है कि स्टालिन उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रहे हैं जो हिंदू देवताओं को बदनाम करते हैं, जबकि हिंदू द्रमुक का 90 प्रतिशत हिस्सा हैं।

पन्नीरसेल्वम ने कहा कि ऐसे व्यक्तियों के खिलाफ निष्क्रियता सांप्रदायिक विद्वेष और संघर्ष को बढ़ावा देगी।

–आईएएनएस

एमएसबी/एएनएम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button