AD
मनोरंजन

मेरे देश की धरती 6 मई को होगी रिलीज

मुंबई, 5 अप्रैल (आईएएनएस)। करीब दो साल की देरी के बाद, सोशल ड्रामा मेरे देश की धरती 6 मई को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है।

फिल्म में हमारे देश में प्रचलित समकालीन परिस्थितियां दिखाई गई हैं, जो ग्रामीण और शहरी विभाजन को दर्शाती है। फिल्म में दिखाया गया है कि शहरी युवा कैसे ग्रामीण वास्तविकता और अर्थशास्त्र का एक निश्चित हिस्सा बन सकते हैं। फिल्म अपने नायक के माध्यम से दो दुनिया को एक साथ लाने का मार्ग प्रशस्त करती है।

फराज हैदर द्वारा निर्देशित मेरे देश की धरती में मिर्जापुर फेम दिव्येंदु, वॉर की अभिनेत्री अनुप्रिया गोयनका, सुल्तान अभिनेता अनंत विधात और राजेश शर्मा हैं।

फिल्म को लेकर दिव्येंदु ने कहा कि यह देखना आकर्षक है कि हमारे दर्शक उन फिल्मों पर कैसे प्रतिक्रिया देते हैं जो प्रेरणादायक हैं और एक शक्तिशाली और सम्मोहक संदेश देती हैं। मैं बहुत खुश हूं कि यह 6 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

उन्होंने आगे कहा कि विषय और कहानी पर, हमें फिल्म समारोहों से कुछ हार्दिक प्रतिक्रिया मिली है। मेरे देश की धरती एक शानदार कृषि नाटक है जिसमें बहुत सारी कॉमेडी है। मैं दर्शकों के फिल्म देखने और प्रतिक्रिया साझा करने का इंतजार नहीं कर सकता।

निर्देशक फराज हैदर ने इसे खेती उद्योग में एक नए साहसिक कार्य पर जाने वाले दो इंजीनियरिंग मित्रों की यात्रा का एक यथार्थवादी और मनोरंजक चित्रण कहा है। उनके लिए कहानी में एक मजबूत सापेक्षता कारक है।

उन्होंने कहा, फिल्म हम सभी के लिए अविश्वसनीय रूप से व्यक्तिगत है, और प्रत्येक चरित्र की एक अनूठी यात्रा और भावना है। हम वास्तव में उत्साहित और खुश हैं कि यह 6 मई, 2022 को रिलीज हो रही है।

निर्माता वैशाली सरवणकर ने कहा कि हम फिल्म रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह एक पारिवारिक मनोरंजन है जो खेती के संवेदनशील विषय के साथ आपके दिल को छूती है। हमारे पास एक अच्छी टीम और शानदार कलाकार थे जिन्होंने फिल्म को इतनी खूबसूरती बनाने में मदद की।

–आईएएनएस

एमएसबी/एएनएम

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button