AD
देश

मूसेवाला की हत्या पर प्रियंका गांधी बोलीं, पंजाब में कानून व्यवस्था नहीं, जंगलराज

नई दिल्ली, 29 मई (आईएएनएस)। पंजाबी गायक व कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की पंजाब के मानसा जिले के जवाहरपुर गांव में रविवार को गोली मारकर हत्या कर दिए जाने पार्टी के नेताओं ने संवेदना प्रकट की है। पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी ने पंजाब सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, आम आदमी पार्टी की सरकार ने पंजाब की कानून व्यवस्था को जंगलराज में बदल दिया है और सुरक्षा व्यवस्था को राजनीतिक पसंद-नापसंद के हवाले कर दिया है।

प्रियंका ने कहा, सिद्धू मूसेवाला जी एक प्रतिभावान कलाकार थे, जिन्होंने पूरी दुनिया में देश और पंजाब का नाम रोशन किया। आम आदमी पार्टी की सरकार ने पंजाब की कानून व्यवस्था को जंगलराज में बदल दिया है और सुरक्षा व्यवस्था को राजनीतिक पसंद-नापसंद के हवाले कर दिया है।

उन्होंने कहा, कांग्रेस पार्टी अपने एक-एक नेता और कार्यकर्ता को यकीन दिलाना चाहती है कि हम अपनी पार्टी के निष्ठावान नेता को न्याय दिलाने के लिए पुरजोर तरीके से आवाज उठाएंगे।

इससे पहले, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मूसेवाला के शोकाकुल परिवार के प्रति संवेदना प्रकट की।

वहीं पंजाब पुलिस ने कहा, सिद्धू की हत्या गैंगवार में हुई है। उनकी सुरक्षा कम जरूर की गई थी, हटाई कतई नहीं गई थी। सरकारी सुरक्षा के अलावा सिद्धू का अपना निजी सुरक्षा दस्ता भी था। वह घर से जब भी निकलते थे, बुलेटप्रूफ कार में ही सवार होते थे। दुर्भाग्यवश आज सिद्धू जब घर से बाहर निकले तो न सरकारी सुरक्षाकर्मियों को साथ लिया, न निजी सुरक्षा गार्ड साथ में थे और न ही बुलेटप्रूफ कार में सवार हुए।

यह घटना पंजाब पुलिस द्वारा सिद्धू मूसेवाला सहित 424 लोगों की सुरक्षा वापस किए जाने के ठीक एक दिन बाद हुई है।

–आईएएनएस

एमएसके/एसजीके

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button