मनोरंजन

Kaun Banega Crorepati 16: अमिताभ बच्चन ने भावनात्मक प्रमोशन के साथ मेजबान के रूप में वापस लौटे, प्रशंसकों ने कहा कि वह ‘दिल भर आया’

 

कौन बनेगा करोड़पति सबसे ज्यादा चर्चित शो है। कई रियलिटी शो लोकप्रिय रहे हैं लेकिन कौन बनेगा करोड़पति का एक अलग प्रशंसक आधार है। लोग क्विज़ गेम शो देखना पसंद करते हैं क्योंकि यह बहुत सारा ज्ञान और मनोरंजन देता है। यह शो अपने होस्ट की वजह से भी लोकप्रिय है। मेजबान के रूप में अमिताभ बच्चन शानदार रहे हैं और मेजबान के रूप में किसी और की कोई कल्पना भी नहीं कर सकता है। वह बिल्कुल अद्भुत रहे हैं और हर साल लोग शो के रूप में उनकी वापसी का इंतजार करते हैं। होस्ट की वजह से केबीसी की टीआरपी हमेशा अच्छी रही है। वह गेम शो में पूछे जाने वाले सवालों के बारे में बहुत सारी जानकारी साझा करते हैं।

 

उन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के बारे में कई अंदरूनी बातें भी साझा कीं। उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों, ऐश्वर्या राय बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, श्वेता बच्चन और अन्य के बारे में भी खुलकर बात की। बिग बी को शो के होस्ट के रूप में आते देखना हमेशा सुखद होता है। कौन बनेगा करोड़पति 15 के आखिरी एपिसोड में बिग बी ने शो को अलविदा कहा तो फैंस भावुक हो गए।

अमिताभ बच्चन KBC 16 के होस्ट के रूप में लौटे

उन्होंने पिछले सीज़न में घोषणा की थी कि कौन बनेगा करोड़पति के होस्ट के रूप में यह उनका आखिरी सीज़न हो सकता है। प्रशंसकों के लिए यह सबसे हृदयविदारक क्षण था। वे यह जानकर हैरान रह गए कि यह बिग बी की आखिरी फिल्म हो सकती है। हालाँकि, यह सच नहीं था। बिग बी अपने फैंस का दिल नहीं तोड़ पाए और वह कौन बनेगा करोड़पति के होस्ट के रूप में वापस आ गए हैं।

हां, कौन बनेगा करोड़पति 16 का प्रोमो जारी हो गया है और हम अमिताभ बच्चन को मेजबान के रूप में लौटते हुए देख रहे हैं। शो के प्रोमो ने प्रशंसकों को भावुक कर दिया है क्योंकि इसमें पिछले सीज़न से अमिताभ बच्चन का विदाई संदेश है। प्रोमो से यह भी पता चला कि शो का रजिस्ट्रेशन 26 अप्रैल से शुरू होगा।

फैंस अमिताभ बच्चन पर जमकर प्यार लुटाते हैं

प्रशंसकों ने पोस्ट पर टिप्पणी की और अपना उत्साह व्यक्त किया। एक यूजर ने लिखा, “@sonytvofficial @amitbhbachchan आखिरकार इस सीजन के रजिस्ट्रेशन के लिए इंतजार खत्म हुआ…दिल भर आया…सोनीटीवी बहुत इंतजार कर रहा है!!!” एक अन्य यूजर ने लिखा, “याय!!! मिस्टर एबी केबीसी में वापस आ गए हैं..” प्रशंसक बिग बी को होस्ट के रूप में वापस पाकर बेहद खुश हैं और उन्हें फिर से देखना एक सुखद अनुभव होगा। कौन बनेगा करोड़पति 15 की बात करें तो शो के दो विजेता थे। जसकरण सिंह और जसनील कुमार ने शो में पुरस्कार राशि के रूप में 1 करोड़ रुपये जीते।

 

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button