लाइफ़स्टाइल

मसाबा गुप्ता ने फेस मेकअप श्रेणी में कदम रखते हुए 'लवचाइल्ड' लॉन्च किया

मुंबई, 22 फरवरी (आईएएनएस)। अग्रणी फैशन डिजाइनर-अभिनेत्री मसाबा गुप्ता ने बुधवार को लाइफस्टाइल फैशन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म मिंत्रा के साथ मिलकर अपना सौंदर्य ब्रांड 'लवचाइल्ड' लॉन्च किया।

लिपस्टिक, आई मेकअप, स्किनकेयर, फ्रेगरेंस और वेलनेस जैसे उत्पादों की अपनी मौजूदा श्रृंखला को जोड़ते हुए ब्रांड ने अब अपने 2 उत्पादों के साथ फेस मेकअप श्रेणी में विविधता ला दी है : 'बैंड बाजा ब्लश' के क्रीम ब्लश जो 6 अलग-अलग रंगों में आते हैं और इसके हाइलाइटर उत्पाद 'हाइलाइटेड नखरे' नाम से आते हैं।

पौष्टिक तेलों और त्वचा को प्यार करने वाले अवयवों से समृद्ध, उत्पाद लाइन शादी के मौसम के लिए फ्लश किए हुए गाल और समोच्च चीकबोन का वादा करती है।

हाइलाइटेड नखरे और बैंड बाजा ब्लश दोनों को सभी भारतीय स्किन टोन को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है और सभी फॉर्मूलेशन और शेड्स को हर मूड और अवसर के लिए तैयार किया गया है।

लवचाइल्ड की संस्थापक मसाबा गुप्ता ने एसोसिएशन और नए लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए कहा : "ये दो नए लॉन्च मेरे वर्तमान पसंदीदा सौंदर्य उत्पाद हैं – एक अच्छे हाइलाइटर और कुछ ब्लश की तरह कुछ भी नहीं। प्रत्येक शेड को हल्की चमड़ी वाली लड़की से लेकर भूरी कुड़ी (लड़की) तक के अनुरूप बनाया गया है।"

हाइलाइट किए गए नखरे को पहले '100 वॉट ग्लो' कहा जाता था, लेकिन यह बहुत अमेरिकी लग रहा था, इसलिए मसाबा अंतिम खिताब के साथ आगे बढ़ीं। वह अपने ब्रांड को पहले भारतीय और फिर वैश्विक ब्रांड मानती हैं।

उन्होंने आगे कहा : "देश भर से अपार प्यार पाने के साथ इस बार हमने मिंत्रा के साथ देश भर में ब्रांड के लिए खोज की क्षमता बढ़ाने और सौंदर्य खंड में एक शक्तिशाली खिलाड़ी के रूप में उभरने के लिए साझेदारी की है। मैं इस सहयोग को शुरू करने के लिए रोमांचित हूं। बैंड, बाजा और 100 वॉट की चमक के साथ फेस मेकअप श्रेणी में प्रवेश करने का इससे बेहतर तरीका और क्या हो सकता है।"

मिंत्रा, जिसके पास 1400 से अधिक ब्रांड और 75,000 से अधिक उत्पाद हैं, ने हमेशा ब्यूटी और पर्सनल केयर श्रेणी में अपनी ताकत पाई है। इस ब्रांड का लक्ष्य अपनी पेशकश और मार्केट कैप को बढ़ाना है।

मिंत्रा पर लवचाइल्ड की नई रेंज को शामिल किए जाने पर मिंत्रा के चीफ बिजनेस ऑफिसर शेरोन पेस ने कहा : "हम लवचाइल्ड की पसंद का डेस्टिनेशन बनने को लेकर उत्साहित हैं, क्योंकि वे अपने शानदार हाइलाइटर पैलेट और क्रीम ब्लश के लॉन्च के साथ फेस मेकअप श्रेणी में कदम रख रहे हैं। मसाबा गुप्ता की सिग्नेचर स्टाइल वास्तव में उन उत्पादों में दिखाई देती है, जो उच्च गुणवत्ता, जागरूक और ट्रेंडी मेकअप और सुलभ मूल्य बिंदुओं पर स्वास्थ्य विकल्पों की तलाश कर रहे सौंदर्य के प्रति उत्साही लोगों के लिए है।"

'हाइलाइटेड नखरे' 2 रोमांचक पैलेट 'चांदनी' में उपलब्ध है, जो विशेष रूप से गोरी से मध्यम रंगत के लिए है और 'सितारा', विशेष रूप से सांवली त्वचा के लिए तैयार किया गया है। प्रत्येक पैलेट की कीमत 1,800 रुपये है।

'बैंड बाजा ब्लश' 6 रंगों में उपलब्ध है जिसमें 'बबलगम बारात', 'शॉकिंग शरबत', 'लाल लाल भूमि', 'दालचीनी चोली', 'भूरी कुड़ी' और 'पीच पुचका' शामिल हैं और प्रत्येक की कीमत 750 रुपये है।

सभी लवचाइल्ड उत्पाद पेटा प्रमाणित, शाकाहारी पदार्थो से बने और क्रूरता-मुक्त हैं। ये उत्पाद पूरे भारत में लवचाइल्ड डॉट इन, मिंत्रा ब्यूटी और हाउस ऑफ मसाबा स्टोर्स पर ऑनलाइन उपलब्ध हैं।

–आईएएनएस

एसजीके/एएनएम

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button