खेल

बार्सिलोना ने सेल्टा विगो को 2-1 से हराया

मैड्रिड, 18 फरवरी (आईएएनएस)। रॉबर्ट लेवांडोव्स्की ने 97वें मिनट में दोबारा ली गई पेनल्टी पर गोलकर एफसी बार्सिलोना को सेल्टा विगो पर 2-1 से जीत दिलाई।

रॉबर्ट लेवांडोव्स्की ने 44वें मिनट में बार्सा को बढ़त दिलाई, लेकिन इयागो एस्पास के विक्षेपित प्रयास ने दूसरे हाफ की शुरुआत में सेल्टा को बराबरी पर ला दिया।

बार्सा को 92वें मिनट में पेनल्टी मिली जब फ़्रैन बेल्ट्रान ने लैमिन यामल को बॉक्स में पकड़ लिया। शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, सेल्टा के कीपर विसेंट गुएटा ने लेवांडोव्स्की की शुरुआती स्पॉट किक बचा ली, लेकिन वीएआर से पता चला कि कीपर अपनी लाइन से हट गया था। लेवांडोव्स्की ने अपना दूसरा प्रयास करते हुए बार्सा को महत्वपूर्ण जीत दिलाई।

मैनुअल लोरेंटे और एंजेल कोरिया के दो-दो गोलों की बदौलत एटलेटिको मैड्रिड ने लास पालमास पर 5-0 से जीत के साथ इंटर मिलान में अपने चैंपियंस लीग दौरे की तैयारी की।

लोरेंटे ने 14वें और 19वें मिनट में गोल किया, पहला गोल कोरिया बैकहील से और दूसरा रक्षात्मक प्रयास के बाद हुआ।

कोरिया ने दूसरे हाफ के पहले मिनट में एक ऑफसाइड ट्रैप को हराया और उन्होंने 61वें मिनट में पेनल्टी स्पॉट से अपना दूसरा गोल किया, इससे पहले कि मेम्फिस डेपे ने समय से चार मिनट पहले पांचवां गोल कर लास पालमास का सफाया कर दिया।

वालेंसिया ने सेविला के घरेलू मैदान पर दबदबा बनाया, लेकिन मेहमान गोलकीपर ऑर्जन नाइलैंड को हराने में असमर्थ रहे, जिन्होंने कई शानदार बचाव करके अपनी टीम को रेलीगेशन जोन से दूर रखने में मदद की।

मुकाबलों का दौर शुक्रवार रात विलारियल और गेटाफे के बीच 1-1 से ड्रा के साथ शुरू हुआ।

–आईएएनएस

एएमजे/आरआर

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button