AD
देश

भाजपा सांसद की आप नेताओं को दो टूक, जब तक साफ पानी नहीं, तब तक पश्चिमी दिल्ली संसदीय क्षेत्र में प्रवेश बंद

बुधवार को भाजपा ने प्रदर्शन किया जिसमें महिलाएं हाथों में घड़े लेकर पहुंची। इस दौरान सांसद प्रवेश साहिब सिंह ने कहा कि, दिल्ली की महिलाओं की मेहनत एक दिन जरुर रंग लाएगी। आज स्थिति यह है कि दिल्ली की जनता बदबूदार पानी पीने के कारण बीमार पड़ रही है और उन्हें इलाज की सुविधा तक नहीं मिल पा रही है। जब तक केजरीवाल दिल्लीवासियों को पीने का और साफ पानी नहीं देंगे तब तक उन्हें पश्चिमी दिल्ली संसदीय क्षेत्र में नहीं घुसने देंगे।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि, जल जीवन मिशन योजना को राज्य सरकार ने लागू करने से मना कर दिया जबकि इस योजना के तहत अंडमान निकोबार जैसे केंद्र शासित प्रदेश में नल से साफ जल घर-घर जा रहा है, लेकिन भ्रष्टाचार के आगोश में समाई सरकार के राज में दिल्ली के लोगों का जीना मुश्किल हो चुका है।

प्रदर्शन में शामिल हुए लोगों के मुताबिक, सरकार ने दिल्ली को बूंद-बूंद पानी के लिए तरसा रखा है। सरकार के पास 75,000 करोड़ रुपये का बजट है और दिल्ली के मुख्यमंत्री कई बार कह चुके हैं कि वे दिल्लीवासियों को स्वच्छ जल देंगे, लेकिन 44 फीसदी दिल्लीवासियों को स्वच्छ पानी नहीं मिल रहा है और जिन्हें मिल रहा है, वे पानी पीकर पेट की बीमारियों सहित कई अन्य बीमारियों के शिकार हो रहे हैं।

–आईएएनएस

एमएसके/एएनएम

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button