AD
मनोरंजन

ब्रिटनी स्पीयर्स ने अपनी मां की कानूनी फीस का भुगतान करने से मना किया

लॉस एंजेलिस, 7 अप्रैल (आईएएनएस)। पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स ने अपनी मां लिन आइरीन ब्रिजेस के उस अनुरोध को ठुकरा दिया है जिसमें उन्होंने ब्रिटनी को कंजरवेटरशिप के लिए 663,202 डॉलर का भुगतान वकील को करने के लिए किया था।

वैराइटी की रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है। ब्रिटनी की ओर से यह आपत्ति लंबे समय से चल रही कानूनी लड़ाई में सबसे नया कदम है। वैराइटी के अनुसार, गायिका के वकील मैथ्यू रोसेनगार्ट ने बुधवार की सुनवाई से पहले अदालत में नए दस्तावेज दाखिल किए – जहां कोई निर्णय नहीं हुआ।

रोसेनगार्ट ने लॉस एंजिल्स सुपीरियर कोर्ट के समक्ष एक फाइलिंग (वैराइटी द्वारा एक्सेस की गई) में कहा, ब्रिटनी स्पीयर्स दशकों से अपने परिवार की एकमात्र कमाने वाली रही हैं और अपने पूरे परिवार को स्पोर्ट करती हैं। लिन स्पीयर्स और उनके वकील ब्रिटनी स्पीयर्स से कानूनी शुल्क और लागत का भुगतान चाहते हैं, जो कि 660,000 डॉलर से अधिक है।

फाइलिंग में आगे कहा गया है कि इस संबंध में कोई कानूनी अधिकार नहीं है, क्योंकि लिन संरक्षकता से जुड़ी एक आधिकारिक पार्टी (पक्ष) नहीं हैं। इसमें आगे कहा गया है, ब्रिटनी स्पीयर्स पूरी तरह से याचिका का विरोध करती है।

लिन स्पीयर्स के वकीलों ने 1 नवंबर, 2021 को अपनी याचिका दायर की थी, जिसमें स्पीयर्स द्वारा कानूनी शुल्क का भुगतान करने की मांग की गई थी, जबकि ब्रिटनी की संरक्षकता को 12 नवंबर, 2021 को समाप्त कर दिया गया।

पिछले साल नवंबर में, ब्रिटनी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था, जब उनकी मां ने उनकी बेटी द्वारा उनकी कानूनी फीस को कवर करने का अनुरोध किया था। ब्रिटनी ने कहा था, मेरे पिताजी ने भले ही 13 साल पहले कंजरवेटरशिप शुरू की थी, लेकिन लोग यह नहीं जानते कि वह मेरी मां ही थीं, जिन्हेंने उन्हें यह आइडिया दिया था।

बुधवार की सुनवाई में, लिन स्पीयर्स के वकीलों ने तर्क दिया कि उन्होंने अपनी नवंबर की फाइलिंग में क्या कहा था: अपने वकीलों के साथ उनकी मां के प्रयासों के कारण ही कुछ साल पहले संरक्षकता के तहत पॉप स्टार का जीवन बेहतर तरीके से बदलना शुरू हुआ।

रोसेनगार्ट ने एक स्पष्ट टिप्पणी करते हुए कहा कि स्पीयर्स के माता और पिता का एक समान दोष नहीं हैं, लेकिन उन्होंने कहा कि गायिका ने पहले ही अपनी मां के घर और संबंधित खचरें को कवर कर लिया है।

फाइलिंग में आगे कहा गया है, लिन स्पीयर्स ने कम से कम एक दशक तक केंटवुड, ला में ब्रिटनी स्पीयर्स के स्वामित्व वाले एक बड़े और महंगे घर में रहीं हैं, जिसके लिए उनकी बेटी ने भी लगातार उदारता के साथ लिन स्पीयर्स की तमाम जरूरतों- टेलीफोन सेवाओं, बीमा, संपत्ति कर, पूल का काम, पेस्ट कंट्रोल, मरम्मत और रखरखाव का भुगतान किया है। इसमें कुल मिलाकर लगभग 17 लाख डॉलर खर्च हुए हैं।

–आईएएनएस

एकेके/एसकेपी

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button