देश

बिहार : पटना में पूर्व विधायक के भाईयों पर गोलीबारी, 1 की मौत

पटना, 31 मई (आईएएनएस)। बिहार की राजधानी पटना के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र में मंगलवार की शाम अज्ञात अपराधियों ने अरवल के पूर्व विधायक चितरंजन कुमार के दो भाइयों पर गोलीबारी कर दी। इस घटना में एक भाई की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस इसे प्रथम ²ष्ट्या दो गुटों में वर्चस्व की लड़ाई का परिणाम बता रही है।

पुलिस के मुताबिक, पूर्व विधायक के दो भाई गौतम सिंह और शंभू सिंह एक मोटर साइकिल पर सवार होकर कहीं जा रहे थे, कि अपराधियों ने पत्रकारनगर में उनपर गोलीबारी कर दी। गोली लगने से घटनास्थल पर ही गौतम सिंह की मौत हो गई जबकि शंभू सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए।

पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मानवजीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है। घटनास्थल से पुलिस ने चार खोखा बरामद किया है।

उन्होंने बताया कि धनरूआ थाना क्षेत्र के नीमा गांव में दो गुटों के बीच बर्चस्व को लेकर पहले भी कई हत्याएं हो चुकी हैं। प्रथम ²ष्टया दोनों गुटों में आपसी विवाद के कारण ही प्रतीत हो रहे हैं।

उन्होंने बताया कि अपराधियों की संख्या दो बताई जा रही है जो बाइक पर सवार होकर उनका पीछे कर रहे थे। आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है तथा पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

–आईएएनएस

एमएनपी/एएनएम

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button