देश

बिहार: चाकू मारकर घायल करने के बाद युवक को जिंदा जलाया, प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका

गोपालगंज, 1 जून (आईएएनएस)। बिहार के गोपालगंज जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र में एक 17 वर्षीय युवक को पहले चाकू मारकर घायल कर देने और उसके बाद उसे जिंदा जलाकर मार देने का मामला प्रकाश में आया है। इस घटना को लेकर क्षेत्र में तनाव व्याप्त है। पुलिस प्रथम ²ष्टया इसे प्रेम प्रसंग का मामला बता रही ही है तथा जांच कर रही है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि संगवाडीह गांव के 17 वर्षीय छात्र अनूप मंगलवार की देर शाम से गायब है। बताया जाता है कि कुछ लोग घर आए थे और उसे अपने साथ ले गए। देर रात तक जब अनुप वापस घर नहीं आया तब परिवार के लोगों ने उसकी खोजबीन प्रारंभ की।

इसी दौरान अनुप के परिजनों को एक लड़की का फोन कॉल आया, जिसमें कहा गया कि अनूप कुमार की हत्या की योजना बनाई जा रही है और उसे सुनसान जगह पर कुछ लोग लेकर गए हैं। प्लीज! आप अनूप को बचा लीजिए। इसके बाद फोन काट दिया गया।

परिजनों ने रात में ही खोजबीन शुरू कर दी। इस बीच संगवाडीह गांव में ही सड़क किनारे सुनसान जगह पर अनूप कुमार का जलता हुआ शव बरामद किया गया। बुधवार की सुबह घटनास्थल से पुलिस ने चाकू और माचिस बरामद किया है।

गोपालगंज (सदर) के अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ)े संजीव कुमार ने बताया कि घटनास्थल पर मिले साक्ष्य को बरामद कर पुलिस तफ्तीश में जुटी है। उन्होंने कहा कि प्रथम ²ष्टया मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है।

उन्होंने कहा कि अपराधी जो भी होंगे बख्शे नहीं जाएंगे। शव को पुलिस ने बरामद कर लिया है तथा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

इधर, घटना के बाद ग्रामीणों ने दोषियों की गिरफ्तारी के लिए जमकर हंगामा किया। घटना के बाद से गांव में तनाव बना हुआ है।

–आईएएनएस

एमएनपी/एएनएम

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button