देश

पीएफआई की रैली में लगे भड़काऊ नारे – भाजपा ने राहुल गांधी की चुप्पी पर उठाए सवाल

आईएएनएस से बात करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता टॉम वडक्कन ने पीएफआई की रैली में लगे भड़काऊ नारे को लेकर पीएफआई के साथ-साथ राज्य की लेफ्ट फ्रंट सरकार और कांग्रेस पर भी निशाना साधते हुए कहा कि यह तीनों मिलकर राज्य और देश के राजनीतिक माहौल को खराब करने का प्रयास कर रहे हैं।

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए टॉम वडक्कन ने कहा कि राहुल गांधी केरल के वायनाड से ही लोकसभा सांसद हैं लेकिन हर मुद्दें पर बयानबाजी करने वाले राहुल पीएफआई के मसले पर चुप क्यों हैं?

उन्होंने कहा कि पीएफआई की भड़काऊ गतिविधियों पर राज्य की लेफ्ट फ्रंट सरकार कोई कार्रवाई नहीं कर रही है और अब पीएफआई आजादी तक की बात करने लगा है। उन्होंने कहा कि इस रैली के लिए जाते समय पीएफआई के लोगों ने टोल नाकों पर तोड़-फोड़ किया, हंगामा किया, रैली में पुलिस की मौजूदगी में हिंदू और ईसाई समुदाय को धमकी दी लेकिन राज्य सरकार ने इनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया।

भाजपा प्रवक्ता ने केरल और राजस्थान का जिक्र करते हुए आरोप लगाया कि कांग्रेस और लेफ्ट फ्रंट की सरकार पीएफआई के साथ खड़ी है और अगर हालात ऐसे ही चलते रहे तो देश के लिए खतरनाक स्थिति पैदा हो सकती है। उन्होंने केरल पुलिस पर आरएसएस कार्यकर्ताओं और नेताओं से जुड़ी जानकारी को पीएफआई तक पहुंचाने का भी आरोप लगाया।

–आईएएनएस

एसटीपी/एएनएम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button