देश

नारायणा में बुलडोजर से जबरन उजाड़े गए गरीबों के अधिकारों की लड़ाई कांग्रेस लड़ेगी: अनिल चौधरी

नारायणा औद्योगिक क्षेत्र का दौरे में प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार के साथ मनीष चतरथ, ब्रहम यादव, मदन खोरवाल, परवेज आलम, अनुज आत्रेय, व अन्य नेता मौजूद रहे।

इस दौरान दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अनिल कुमार ने कहा कि, भाजपा और केजरीवाल सरकार द्वारा नारायणा इंडस्ट्रियल एरिया में गरीबों की दुकानों और व्यवसायिक प्रतिष्ठानों को बर्बरता से बुलडोजर चलाने की कांग्रेस पार्टी निंदा करती है।

पार्टी भाजपा और सरकार की बुलडोजर नीति का विरोध करती है क्योंकि हम गरीबों के हकों की लड़ाई के लिए प्रतिबद्ध है। कांग्रेस पार्टी भाजपा और आम आदमी पार्टी की सरकार की मिलीभगत नाकामियों और असफलताओं को लोगों के सामने उजागर करेगी।

उन्होंने आगे कहा कि, एक तरफ आम आदमी पार्टी राजेन्द्र नगर विधानसभा के उपचुनाव की घोषणा के बाद नारायणा में बुलडोजर प्रभावितों की सहायता करने का ऐलान करती है और दूसरी ओर दिल्ली भर में भाजपा के बुलडोजर अभियान के साथ खड़ी नजर आती है।

दरअसल बीते दिनों पहले निगम कि तरफ से तमाम जगहों पर अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई की गई, जिसमें अवैध रूप से सरकारी जगहों पर कब्जा करने वाली दुकानों पर बुलडोजर चलाया गया, इस कार्रवाई के खिलाफ राजधानी में जमकर राजनीती भी हो रही है।

–आईएएनएस

एमएसके/एएनएम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button