AD
मनोरंजन

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया कैसे मिली उन्हें हीरोपंती 2

मुंबई, 7 अप्रैल (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने खुलासा किया है कि उन्हें आगामी एक्शन एंटरटेनर हीरोपंती 2 की पेशकश की गई थी, जब वह लंदन में दूसरी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि फिल्म में लैला का उनका किरदार, उनके द्वारा निभाए गए किरदारों से काफी अलग है।

यह याद करते हुए कि उन्हें यह भूमिका कैसे मिली, नवाज ने कहा कि मैं लंदन में किसी अन्य फिल्म की शूटिंग कर रहा था, जब मुझे यह भूमिका अहमद और रजत ने ऑफर की थी। जब हम ग्रामीण इलाकों में एक निश्चित स्थान की यात्रा कर रहे थे तो उन्होंने मुझे किरदार के बारे में बताया।

उन्होंने आगे कहा कि अहमद और रजत दोनों में मुझे लैला सुनाते समय बहुत जोश और उत्साह में थे। मुझे किरदार पसंद आया और मैंने हां कर दी।

उन्होंने यह भी साझा किया कि फिल्म में उनके चरित्र की प्रामाणिकता ने उन्हें सबसे अधिक आकर्षित किया। हालांकि, हीरोपंती 2 एक व्यावसायिक फिल्म है, लेकिन आज, चरित्र की प्रामाणिकता, पृष्ठभूमि, कारण और तर्क अधिक मायने रखते हैं। मुझे एहसास हुआ कि कंटेंट वाली फिल्मों में भी उतनी जानकारी नहीं है जितनी अहमद और रजत के पास इस किरदार के लिए थी।

अहमद खान द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित हीरोपंती 2 में टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

वर्कफ्रंट पर बात करें तो नवाज के पास फिल्मों लंबी लाइन है जिसमें टिकू वेड्स शेरू, नूरानी चेहरा और अद्भुत शामिल हैं।

–आईएएनएस

एमएसबी/एएनएम

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button