AD
मनोरंजन

दीपक तिजोरी के निर्देशन में बन रही फिल्म टिप्पी में नजर आएंगे हरजिंदर सिंह

मुंबई, 7 अप्रैल (आईएएनएस)। दीपक तिजोरी के निर्देशन में बन रही फिल्म टिप्पी में नजर आने वाले अभिनेता हरजिंदर सिंह का कहना है कि उनके लिए निर्देशक की ²ष्टि सर्वोपरि है।

वे कहते हैं, हम अभिनेता के रूप में निर्देशक की ²ष्टि से चलते हैं। मुझे लगता है कि आज का फिल्म निर्माण निर्देशक और आपके चरित्र के ²ष्टिकोण के साथ जाने के बारे में है, यही मेरी रणनीति है जो कि प्लॉट का अभिन्न अंग है।

वह आगे कहते हैं, मैं निर्देशक की ²ष्टि और उनकी सलाह पर जाता हूं। मैं अपनी व्याख्या लाता हूं, लेकिन वह भी, निर्देशक की मंजूरी के बाद। आखिरकार, वह जहाज के कप्तान हैं। मेरा प्रोजेक्ट आई एम बन्नी की नाटकीय रिलीज अच्छी नहीं थी और यह एक ऐसी चीज है जिस पर एक अभिनेता के रूप में मेरा नियंत्रण नहीं है। हालांकि, त्योहारी सीजन में इसने अच्छा प्रदर्शन किया।

हालांकि वह अपनी आगामी परियोजना के बारे में बहुत अधिक विवरण नहीं दे सकते हैं, लेकिन उनका कहना है कि यह फिल्म बाकी सब चीजों से अलग है।

वे कहते हैं, फिल्म के बारे में मैं केवल इतना कह सकता हूं कि यह एक महिला प्रधान फिल्म है जिसमें मैं एक महत्वपूर्ण किरदार निभा रहा हूं, जिसके कारण फिल्म में ट्विस्ट आता है, बस इतना ही मैं खुलासा कर सकता हूं शायद हाल के दिनों में पहली महिला केंद्रित मल्टीकास्ट फिल्म है।

बॉलीवुड में अपनी प्रेरणा के बारे में बात करते हुए, वह कहते हैं, मेरी प्रेरणा एक नहीं है। यह वास्तव में मुझे जो पेशकश की जाती है उसके आधार पर बदलती है। जहां तक काम का सवाल है, मैं इस बात का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं कि श्री बच्चन ने अपने करियर को कैसे संभाला है और धर्मेंद्र मेरे सर्वकालिक पसंदीदा हैं। रणदीप (हुड्डा) सर ने भी मुझे प्रेरित किया है, आप कह सकते हैं कि मैंने उनके साथ काम किया है। भूमिका की तैयारी के लिए उनकी तकनीक प्रशंसनीय है।

–आईएएनएस

एसकेके/एएनएम

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button