AD
देश

दिल्ली में झारखंड पुलिस के साथ संयुक्त अभियान में हत्या के 4 आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली, 4 जून (आईएएनएस)। झारखंड पुलिस के साथ संयुक्त अभियान में दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ ने राष्ट्रीय राजधानी के गाजीपुर इलाके से रांची में दिनदहाड़े सनसनीखेज हत्या के एक मामले में कथित रूप से शामिल चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

आरोपियों की पहचान राहुल कुजूर, डबलू कुजूर, कविश अदमान और मुनव्वर अगाक के रूप में हुई है।

उन्होंने रांची में 30 मई को कथित तौर पर एक व्यक्ति भरत की कार में अंधाधुंध गोलियां चलाकर उसकी हत्या कर दी थी।

स्पेशल सेल के डीसीपी जसमीत सिंह ने कहा कि इंस्पेक्टर शिव कुमार, करमबीर सिंह और एसीपी अत्तर सिंह को आरोपियों के बारे में सूचना मिली थी। यह जानकारी झारखंड पुलिस की एसआईटी के साथ साझा की गई थी जो पहले से ही इस मामले को देख रही थी।

इस संबंध में इनपुट दोनों पुलिस टीमों के साथ साझा किया गया था। झारखंड पुलिस टीम 3 जून को दिल्ली पहुंची थी। बाद में प्राप्त एक गुप्त सूचना पर, विशेष सेल और एसआईटी झारखंड पुलिस की एक संयुक्त टीम का गठन किया गया था और कई छापे मारे गए थे। दिल्ली में विभिन्न स्थानों पर संदिग्धों के ठिकानों पर छापेमारी की गई और सभी चार आरोपियों को आखिरकार रात में गाजीपुर से गिरफ्तार कर लिया गया।

उन्होंने कहा कि आरोपियों ने खुलासा किया कि एक साजिश के तहत, उन्होंने रांची में एक भरत की हत्या कर दी, जब वह अपने अंगरक्षक के साथ अपनी कार में बैठा था। उन्हें 5 गोलियां लगी थीं और बाद में उन्होंने दम तोड़ दिया।

भरत ने एक राहुल पर गोली चला दी थी और इसका बदला लेने के लिए आरोपी ने उसे खत्म करने की योजना बनाई थी। आरोपियों ने खुलासा किया है कि वे अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए हत्या करने के तुरंत बाद कोलकाता गए थे और उसके बाद 3 जून को दिल्ली आए थे।

गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों को झारखंड में रंगदारी, हत्या, हत्या के प्रयास, धमकी, साजिश, हमला, चोट, धमकी, हथियार अधिनियम आदि सहित कई आपराधिक मामलों में पहले ही गिरफ्तार किया गया है।

चारों को झारखंड पुलिस के हवाले कर दिया गया।

–आईएएनएस

एसजीके

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button