मनोरंजन

तेरा छलावा से ओटीटी में डेब्यू करेंगी कविता कौशिक

मुंबई, 30 जून (आईएएनएस)। टेलीविजन अभिनेत्री कविता कौशिक क्राइम थ्रिलर तेरा छलावा से ओटीटी में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

वेब शो प्यार, धोखे और हत्या की पांच कहानियों को दिखाता है। अभिनेत्री अपने डेब्यू को लेकर काफी उत्साहित हैं और उन्होंने इसमें अपनी भूमिका के बारे में खुलकर बात की।

कविता तेरा छलावा में हैप्पी एनिवर्सरी कहानी का एक हिस्सा है जो ट्विस्ट और टर्न से भरी है – एक पति और पत्नी के धोखे से भरी शादी में प्रमुखता हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं।

कविता कहती हैं, ओटीटी एक महान मंच है जो आपको दिलचस्प भूमिकाओं की पेशकश करता है। पात्रों की एक विस्तृत श्रृंखला को निभाने के अवसर के साथ, यह मेरे लिए अब काम करने का आनंद लेने के लिए एकदम सही है। साथ ही, मेरा मानना है कि सीमित कहानियां या प्रोजेक्ट वही हैं जो दर्शक चाहते हैं।

अभिनेत्री आगे अपने चरित्र के बारे में साझा करती है और आगे कहती है, परियोजना में मेरा स्तरित चरित्र दर्शकों ने मुझे अब तक जिस तरह से देखा है, उससे बहुत अलग है, इसलिए मैं उनकी प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा कर रही हूं।

हर एपिसोड का एक अलग निर्देशक होता है और हैप्पी एनिवर्सरी का निर्देशन प्रबल बरुआ ने किया है। एंथोलॉजी में संदीपा धर, अन्वेशी जैन, समीक्षा बटनगर, मनीष गोपलानी, अमित बहल, धीरज तोतलानी, आभास मेहता, वेदिका भंडारी और अर्चना वेदनेकर भी हैं।

तेरा छलावा 7 जुलाई को हंगामा प्ले पर रिलीज होगा।

–आईएएनएल

पीजेएस/एसजीके

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button