AD
देश

तमिलनाडु का अगला विधानसभा चुनाव लड़ेंगे कमल हासन

चेन्नई, 9 जून (आईएएनएस)। दक्षिण भारतीय सुपर स्टार कमल हासन विक्रम की सफलता के बाद अब सुर्खियों में हैं। उन्होंने गुरुवार को कहा कि वह राजनीति से पीछे नहीं हटेंगे और अगला तमिलनाडु विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।

दिग्गज अभिनेता ने कहा कि उनकी मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) पार्टी अपने पांचवें वर्ष में प्रवेश कर चुकी है और वह फिल्म की सफलता के बावजूद राजनीति से ब्रेक नहीं लेंगे।

कमल ने एमएनएम की शुरुआत इस सोच के साथ की थी कि वह अन्नाद्रमुक की जे. जयललिता और द्रमुक के एम. करुणानिधि, तमिल राजनीति के दो दिग्गजों के निधन की कमी को पूरा करेंगे। हालांकि, पार्टी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी, 2019 के लोकसभा चुनावों में इसे 3.7 प्रतिशत वोट मिले थे, लेकिन 2021 के विधानसभा चुनाव में उसका वोट शेयर घटकर 2.6 प्रतिशत रह गया। कमल खुद कोयंबटूर दक्षिण विधानसभा सीट से भाजपा के वनथी श्रीनिवासन से बुरी तरह हार गए।

2021 के पंचायत चुनावों और 2022 के शहरी निकाय चुनावों में भी एमएनएम बुरी तरह विफल रही और इसके संस्थापक नेताओं सहित कई वरिष्ठ नेताओं ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया।

एक अभिनेता के रूप में विक्रम की सफलता से कमल हासन फिर से सुर्खियों में हैं। अनुभवी अभिनेता ने मीडिया से कहा कि वह अगला विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।

फिल्म उद्योग से चार साल का ब्रेक लेने वाले कमल हासन ने विक्रम में धमाकेदार वापसी की है, जो एक सुपर-डुपर सफलता है।

विक्रम में विजय सेतुपति, फहद फाजिल, नारायण, कालिदास जयराम, चेंबन विनोद, शिवानी नारायणन और एंटनी वर्गीस भी हैं। तमिल सुपर स्टार सूर्या ने फिल्म में एक विस्तारित कैमियो निभाया है।

कमल ने फिल्म के निर्देशक को एक लग्जरी कार और सहायक निर्देशकों को 13 मोटरसाइकिलें भेंट की थीं। उन्होंने सूर्या को एक रोलेक्स घड़ी भी भेंट की।

–आईएएनएस

एसजीके/एएनएम

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button