देश

चंपावत उपचुनाव : योगी आदित्यनाथ करेंगे पुष्कर धामी के लिए रोड शो और चुनावी रैली

नई दिल्ली/देहरादून, 28 मई (आईएएनएस)। भाजपा के लिए प्रतिष्ठा का सवाल बन चुके चंपावत विधानसभा उपचुनाव में पार्टी को जीत दिलाने के लिए भाजपा ने अब उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी चुनावी मैदान में उतार दिया है।

योगी आदित्यनाथ शनिवार को चंपावत विधानसभा क्षेत्र में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के समर्थन में मतदाताओं से वोट देने की अपील करते नजर आएंगे। धामी के समर्थन में चुनाव प्रचार के दौरान योगी आदित्यनाथ आज एक चुनावी जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के पक्ष में चुनावी माहौल बनाने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को टनकपुर पहुंचेंगे। धामी के पक्ष में योगी आदित्यनाथ टनकपुर में रोड शो कर मतदाताओं से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील करेंगे। रोड शो के बाद योगी के एक चुनावी रैली को संबोधित करने का भी कार्यक्रम है।

आपको बता दें कि, उत्तराखंड योगी आदित्यनाथ का गृह राज्य है और राज्य में इसी वर्ष हुए विधानसभा चुनाव में योगी आदित्यनाथ के प्रचार का जबरदस्त फायदा भाजपा को हुआ था। इस बार भी भाजपा के आला नेताओं को यह लग रहा है कि योगी आदित्यनाथ के चुनाव प्रचार में उतरने के बाद धामी की जीत सुनिश्चित होने के साथ-साथ जीत का अंतर भी बढ़ जाएगा।

आपको बता दें कि, चंपावत विधानसभा में 31 मई को मतदान होना है और मुख्यमंत्री बने रहने के लिए धामी का यह उपचुनाव जीतना बहुत जरूरी है।

–आईएएनएस

एसटीपी/आरएचए

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button