AD
देश

गुरुग्राम स्कूल के प्रिंसिपल को बिश्नोई गैंग से मिली धमकी

गुरुग्राम, 4 जून (आईएएनएस)। गुरुग्राम के एक स्कूल के प्रिंसिपल को शुक्रवार शाम को कथित तौर पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम से धमकी भरा फोन आया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

मशहूर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद है। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में गैंगस्टर पुलिस की रडार पर है।

शिकायतकर्ता गुरुग्राम के फरुखनगर क्षेत्र के जय हिंद की ढाणी निवासी जयपाल सिंह गांव भंगरौला स्थित गुरु द्रोणाचार्य स्कूल के संचालक हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि शुक्रवार शाम को उन्हें एक अनजान नंबर से धमकी भरा फोन आया। कॉल करने वाले व्यक्ति ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्य के रूप में बताया।

सिंह ने पुलिस को बताया, अज्ञात फोन करने वाले ने मुझे यह कहते हुए धमकी दी कि मैं सोमवार को तुम्हारा अपहरण कर लूंगा और जब मैंने उससे पूछा कि मामला क्या है, तो कॉल करने वाले व्यक्ति ने कहा, मैं सोमवार को बताऊंगा और फोन काट दिया। फिर फोन नंबर चला गया। पहुंच से बाहर।

फोन कटने के तुरंत बाद, स्कूल के प्रिंसिपल ने मामले की सूचना फरुखनगर पुलिस को दी।

फरुखनगर पुलिस स्टेशन के एसएचओ ने कहा, इस संबंध में एक मामला दर्ज किया गया है। प्रदान किए गए विवरण के अनुसार, हम मामले की जांच कर रहे हैं। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 506 के तहत मामला दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी है।

रिपोटरें के अनुसार, बिश्नोई गिरोह का नेटवर्क पंजाब, हरियाणा, राजस्थान और हिमाचल प्रदेश में सक्रिय है। लॉरेंस के खिलाफ हत्या, अपहरण और रंगदारी जैसे दर्जनों गंभीर मामले दर्ज हैं।

–आईएएनएस

एचके/एएनएम

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button